NEET SCAM की जांच होगी CBI के हाथ? इन दिग्गजों का अंदर जाना तय?

NEET SCAM 2024: साल 2024 की NEET परीक्षाएं लगातार विवादों में घिरती चली आ रही है. पहले पेपर लीक फिर नंबर्स बांटने में धांधली. NTA पर गंभीर आरोप वहीं फिलहाल मिली जानकारी को लेकर बार करे तो लग-अलग याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि ग्रेस मार्क्स पाने वाले 1563 छात्रों को फिर से परीक्षा देनी होगी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

 

NEET SCAM 2024: साल 2024 की NEET परीक्षाएं लगातार विवादों में घिरती चली आ रही है. पहले पेपर लीक फिर नंबर्स बांटने में धांधली. NTA पर गंभीर आरोप वहीं फिलहाल मिली जानकारी को लेकर बार करे तो लग-अलग याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि ग्रेस मार्क्स पाने वाले 1563 छात्रों को फिर से परीक्षा देनी होगी. हम काउंसलिंग पर रोक नही लगाएंगे. इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी करके 2 हफ्ते में जवाब मांगा है. अब अगली सुनवाई 8 जुलाई को होगी. 

 NEET रिजल्ट में गड़बड़ी  का मामला तुल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले में कांग्रेस की एंट्री हो गई है. शिक्षा मंत्री धमेंद्र प्रधान का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा हैं कि सरकार इस मामले को लेकर गंभीर है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे सख्त सजा दी जाएगी. कांग्रेस ने इसे लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता गौरव गगोई ने तंज कसा है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो