बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर हुए हमले का शिकार, नहीं गाया फरमाइशी गाना तो फेंककर मारी बोतल

ये घटना कर्नाटक में आयोजित हो रही हंपी महोत्सव के दौरान घटित हुई है जहां कैलाश खेर अपनी टीम के साथ प्रस्तुति के लिए पहुंचे हुए थे।

calender
30 January 2023, 02:59 PM IST

फिल्मी सितारों को आम जनता से जितना प्यार मिलता है, उतनी ही आलोचना भी मिलती है... और कभी-कभी तो जनता की उग्रता का भी शिकार होना पड़ता है। बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर भी कुछ इस तरह की उग्रता के शिकार हुए हैं। बता दें कि कर्नाटक में एक कॉन्सर्ट के दौरान कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर हमला किया गया, जहां स्टेज पर किसी तरह से बचाव कर सिंगर को नीचे उतारा गया और फिर हरकत में आई पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार किया।

कर्नाटक के हंपी महोत्सव के दौरान हुई घटना

दरअसल, ये घटना कर्नाटक में आयोजित हो रही हंपी महोत्सव के दौरान घटित हुई है जहां कैलाश खेर अपनी टीम के साथ प्रस्तुति के लिए पहुंचे हुए थे। मालूम होकि 27 जनवरी को शुरू हुए इस महोत्सव का समापन 29 जनवरी को होना था। बीते रविवार (29 जनवरी) महोत्सव के समापन की शाम कैलाश खेर का एक कॉन्सर्ट रखा गया था, जिसमें हजारों की भीड़ के सामने स्टेज पर सिंगर अपनी गायिकी से जनता को लुभा रहे थे। तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने कैलाश खेर से कन्नड़ गीत गाने की फरमाइश कर दी और जब सिंगर ने उनकी ये फरमाइश नहीं मानी तो उन लोगों ने नाराज होकर उन पर पानी की बोतल फेंकनी शुरू कर दी।

पुलिस ने हमलावरों को किया गिरफ्तार

ऐसे में अचानक हुए हमले को देख वहां मौजूद लोग सकते में आ गए और किसी तरह बच बचाव कर कैलाश खेर को स्टेज से नीचे उतारा। वहीं महोत्सव में मौजूद पुलिस की टीम ने सिंगर पर बोतल फेंकने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया। बात करें हंपी महोत्सव की तो कर्नाटक में हर वर्ष विजय उत्सव के रूप में हंपी उत्सव का आयोजन किया जाता है। इस बार शुक्रवार, 27 जनवरी को सीएम बसवराज बोम्मई ने इस उत्सव का उद्घाटन किया था। इस महोत्सव में कन्नड़ सिंगर्स के साथ बॉलीवुड से कैलाश खेर और अरमान मलिक शामिल हुए थे।

calender
30 January 2023, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो