सोशल मीडिया ट्रेंड हुआ #BoycottAdipurush

सोशल मीडिया ट्रेंड हुआ #BoycottAdipurush

Janbhawana Times
Janbhawana Times

साउथ सुपरस्टार प्रभास (South Superstar Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लोग बायकॉट (Boycott) करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल बीते दिन ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। फिल्म के टीजर के सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म में सैफ के लुक को लेकर काफी नाराज हैं और अब ट्विटर पर बायकाट आदिपुरुष (BoycottAdipurush) ट्रेंड करवा रहे हैं।

फिल्म के टीजर में फैंस राम के किरदार में प्रभास और सीता के किरदार में कृति सेनन को देखकर जहां खुश है, वहीं लंकेश के किरदार में सैफ अली खान को देखकर सोशल मीडिया के जरिये अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। टीजर देख कर लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है, जैसे फिल्म में सैफ, रावण का नहीं बल्कि किसी मुगल शासक का रोल प्ले कर रहे हैं।

ट्रोलर्स का कहना है कि ये फिल्म रामायण का अपमान है। वहीं ट्रोलर्स का ये भी कहना है कि फिल्म में सैफ अलाउद्दीन खिलजी जैसे लग रहे हैं। सैफ के हेयरस्टाइल पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'लाख बुराइयां थीं रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी। 'वहीं एक यूजर ने लिखा ,'रावण ब्राह्मण था, शिव भक्त और वेदों का ज्ञाता था, सैफ को कहीं से भी देखने से नहीं लग रहा है कि वह रावण हैं, बल्कि वह मुगल शासक लग रहे हैं।'

बता दे की फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जबकि फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नैयर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म मकर संक्रांति के अवसर पर 12 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

calender
04 October 2022, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो