Shah Rukh Khan के करियर की बड़ी फिल्म बनी 'पठान', KGF 2 को छोड़ा पीछे

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है जहां देखो सिर्फ 'पठान' का ही नाम हर किसी की जुबान पर है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है जहां देखो सिर्फ 'पठान' का ही नाम हर किसी की जुबान पर है। यही अपाचे है कि पठान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने की मशीन बन गई है। जी हां 5 दिन में ही पठान ने बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख खान की पठान ने इंडिया में पहले ही दिन 57 करोड़ की रिकॉर्ड ओपनिंग की और 5 दिन में कलेक्शन का ऐसा पहाड़ खड़ा किया की बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच गया। हर दिन पठान नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। 

4 साल बाद किंग खान ने पठान से कमबैक किया तो वही सिनेमाघरों में भी रौनक लौट आई है। शाहरुख के फैंस उन पर भर भर कर प्यार लुटा रहे हैं। 10 साल पहले 2013 में आई चेन्नई एक्सप्रेस शाहरुख की करियर की बड़ी फिल्म थी जिसने 227 करोड की कमाई की थी। तो वही महज 5 दिन में करीब 281 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ यह उनके करियर की अब तक की बड़ी फिल्म बन गई है। इसके साथ ही यह फिल्म बॉलीवुड की टॉप 10 कमाऊ फिल्मों में शुमार हो गई है।

ओपनिंग वीकेंड में केजीएफ 2 में ऑलमोस्ट 194 करोड़ रूपए कमा कर बॉक्स ऑफिस को हिला दिया था लेकिन अब पठान ने 271 करोड़ कमा लिए हैं जो कि हिंदी फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ा पहला हफ्ता मैं कमाई के मामले में भी पठान सबसे आगे निकल गई है।

पठान के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो 5 दिन में ही 542 करोड रुपए कमा चुकी है। इतिहास के पन्नों में पठान हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर के तौर पर अपना नाम दर्ज करा चुकी है।

calender
30 January 2023, 06:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो