'मेरी गलती सिर्फ इतनी...वीडियो में फूट-फूट कर रोई पायल मलिक, जानें मामला

Bigg Boss OTT 3: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पायल ने शो से बाहर निकलने के बाद कई तरह के खुलासे किए है. दरअसल बात यह कि जब विशाल मलिक अपनी हदें पार करने लगे तो पायल मलिक ने शो में जाकर उन्हें आईना दिखाने का काम किया. पायल ने सबके सामने विशाल की पोल खोलकर रख दी. जिसके बाद अरमान मलिक पूरी तरह भड़क पड़े और उन्होंने विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में सदस्यों के बीच हर बार की तरह इस बार भी जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. इस बार का शो बॉलीवुड एक्टर अनिल कुमार कर रहे हैं. ऐसे में शो में कई तरह के खुलासे भी देखने को मिल रहे हैं.  इस बीच फेमस यूट्यूबर, अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां, पायल मलिक और कृतिका मलिक, रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने के बाद से सुर्खियों में हैं. हालांकि, पायल को हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पायल ने शो से बाहर निकलने के बाद कई तरह के खुलासे किए है. दरअसल बात यह कि जब विशाल मलिक अपनी हदें पार करने लगे तो पायल मलिक ने शो में जाकर उन्हें आईना दिखाने का काम किया. पायल ने सबके सामने विशाल की पोल खोलकर रख दी. जिसके बाद अरमान मलिक पूरी तरह भड़क पड़े और उन्होंने विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और अब चीजें आउट ऑफ कंट्रोल होती दिखाई दे रही हैं. 

पायल मालिक का वीडियो आया सामने 

इस बीच अब सोशल मीडिया पर पायल का एक और वीडियो बड़ी सामने आया है जिसमें उनको यह कहते हुए सुना जा सकता है  कि स्टेज पर आकर विशाल की पोल पट्टी सामने लाने के बाद अब लोग उनसे नफरत कर रहे हैं.  वीडियो में पायल रोते हुए पूछ रही हैं कि क्या अपने परिवार के लिए स्टैंड लेना गलत है? दिलचस्प बात यह है कि बहुत कम समय के अंदर पायल का  यह वीडियो ज्यादातर जगहों से  हटा भी लिया गया है. 

वीडियो में फूट-फूट कर रोई पायल 

इस दौरान सोशल मीडिया पर पायल मालिक द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा, "मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं अपनी फैमिली के लिए स्टैंड ले रही हूं और वो मैं मरते दम तक लूंगी फिर चाहे कोई कुछ भी कहे.  मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती, मैं किसी को गिराना नहीं चाहती, मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं. लेकिन अगर अपनी फैमिली के लिए स्टैंड लेना गलत है तो प्लीज मुझे बताना.  मैं इतनी देर से यहां बैठकर रो रही हूं, सोच रही हूं कि मेरा दिमाग खराब हो रहा है कि मैंने क्या गलत किया है, मैंने क्या गलत बोला है. "

वीडियो पर लोगों की आई प्रतिक्रिया 

पायल ने कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं किसी के पीछे पड़ी हूं तो मैं आज के बाद इस टॉपिक पर बात ही नहीं करूंगी। जो नॉर्मल व्लॉगिंग करती हूं मैं वही करूंगी.  लेकिन मुझे पता है कि मैं कहीं भी गलत नहीं हूं.  इतनी सारी जिम्मेदारियों के बाद भी मैं सब कुछ कर रही हूं पर फिर भी लोगों को लग रहा है कि इसको बाहर निकाल दिया है तो यह पागल हो गई है. आज मुझे लगा कि विशाल की नीयत ठीक नहीं है तो मैंने स्टेज पर जाकर बोला, तो मैंने इसमें क्या गलती कर दी?

calender
07 July 2024, 07:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो