‘सनातन धर्म का अपमान अब नहीं सहेगा हिंदुस्तान', Amir Khan के बेटे Junaid की फिल्म 'महाराजा' पर लगा Anti-Hindu टैग

गुजरात हाई कोर्ट ने 13 जून को आमिर खान के बेटे जुनैद की ओटीटी फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर रोक लगा दी थी. यह फिल्म 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी. लाइव लॉ की रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात हाई कोर्ट का यह फैसला एक याचिका के बाद सामने आया है. दरअसल, इस फिल्म को लेकर हिंदू धर्म के लोगों का मानना है कि, इसमें साधू संतों को गलत तरह से दिखाया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी पहली फिल्म 'महाराज' के फर्स्ट लुक से फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. यह फिल्म आज 14 जून को डायरेक्ट-टू-डिजिटल मार्ग पर आने वाली थी और यह सप्ताह की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक थी. जयदीप अहलावत अभिनीत, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित यह फिल्म कथित तौर पर हमारे देश के इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण कानूनी लड़ाइयों पर बनाई गई थी.हालांकि, आज सुबह एक हिंदू समूह की याचिका के बाद गुजरात उच्च न्यायालय द्वारा महाराज की रिहाई पर स्थगन आदेश जारी किया गया.

जुनैद खान की बहुप्रतीक्षित महाराज कानूनी कारणों से आज रिलीज नहीं होगी। लेकिन यहां 5 अन्य अत्यधिक योग्य चीजें हैं जिन्हें आप इस सप्ताह के अंत में देख सकते हैंफिल्म मेकर के अनुसार, फिल्म "महाराज" स्वतंत्रता-पूर्व भारत पर आधारित है और 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित है, जो "एक प्रमुख व्यक्ति द्वारा कदाचार के आरोपों" से भड़का था. पिछले महीने नेटफ्लिक्स द्वारा जारी एक प्रेस बयान में कहा गया था कि,  फिल्म 'महाराज' एक पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी का अनुसरण करता है, जो महिलाओं के अधिकारों और सामाजिक सुधार के अग्रणी वकील थे.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो