भाभी अच्छी लगती हैं... विशाल को थप्पड़ मारने को लेकर स्टार्स ने दिखाया अरमान पर गुस्सा, कहा- क्या गलत बोल दिया?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में भारी बवाल मचा हुआ है. फिलहाल घर का माहौल काफी गर्म है. हर बार की तरह इस बार भी ये शो दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही है, हालांकि इस शो को देखने वाले दर्शक इस बार कंटेस्टेंट को लेकर काफी नाराजगी है. दर्शकों को कहना है कि, इस बार शो में ऐसे लोगों को लाया गया है जो इस शो को डिसर्व नहीं करते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और विशाल पांडे की काफी चर्चा हो रही है. कई लोग विशाल को थप्पड़ मारने को लेकर अरमान पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss OTT 3:  पिछले कुछ हफ्तों से बिग बॉस ओटीटी 3 शो में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच काफी बहसबाजी देखने को मिल रही है. हर दिन शो में किसी ने किसी वजह से दोनों की भिड़ंत देखने को मिल रही है. अरमान कभी विशाल को मच्छर कहते हैं तो कभी उसके पुराने डांस क्लिक का जिक्र करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं.  वहीं विशाल  भी पीछे नहीं हट रहे हैं और डट कर अरमान की बातों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस वीकेंड के वार में इन दोनों की लड़ाई हाथापाई पर उतर गई.

दरअसल, इस बार वीकेंड के वार में होस्ट अनिल कपूर ने पायल मलिक को बुलाया था जो पिछले हफ्ते बिग बॉस घर के घर से बेघर हो गई थी. इस दौरान पायल ने विशाल के बारे में सभी कंटेस्टेंट को बताया. पायल ने कहा कि, विशाल ने कृतिका को लेकर गलत कमेंट्स करते हुए कहा था भाभी अच्छी लगती है. इस दौरान विशाल पायल की बातों को डिफेंड करते हैं. इसके बाद ही अरमान को गुस्सा आ जाता है और विशाल को थप्पड़ मार देता है.

अरमान होंगे बिग बॉस के घर से बेघर!

अरमान मलिक ने विशाल के बीच पहले से ही जुबानी जंग चल रहा था जो अब हाथा पाई में बदल गया है. बिग बॉस हाउस में अरमान ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मार दिया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि, अरमान मलिक अब घर से बेघर हो सकते हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि, बिग बॉस शो में खिलाड़ियों को एक दूसरे पर हाथ छोड़ने की इजाजत नहीं होती है और अगर ऐसा होता है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाता है और उसे घर से बेघर कर दिया जाता है.

अरमान पर स्टार्स ने दिखाया गुस्सा

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान बिग बॉस शो को काफी पसंद करती हैं. वो बिग बॉस सीजन 7 का विनर भी रह चुकी हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर विशाल को सपोर्ट करती हुए नजर आई हैं. गौहर ने लिखा है, शादीशुदा लोगों को सुंदर कहना सही नहीं है क्या, इसमें गुनाह क्या है...कुछ भी? वहीं एल्विस ने भी थप्परकांड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एल्विश ने अपने ब्लॉग वीडियो में कहा कि, वे चाहते हैं कि अरमान को बिग बॉस शो से निकाल दिया जाए. इसके अलावा अंजली अरोड़ा ने भी विशाल को थप्पड़ मारने को लेकर अरमान को खूब बुरा भला बोला है.

विशाल की पोल खोलने के बाद फूट फूट कर रोई पायल

सोशल मीडिया पर पायल मलिक ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह विशाल को लेकर बोलती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, विशाल की पोल पट्टी सामने लाने के बाद अब लोग पायल को काफी ट्रोल कर रहे हैं. इन्ही सब बातों को लेकर पायल वीडियो में रोती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में पायल कहती हैं कि,  क्या अपने परिवार के लिए स्टैंड लेना गलत है? दिलचस्प बात यह है कि बहुत कम समय के अंदर पायल का  यह वीडियो ज्यादातर जगहों से  हटा भी लिया गया है. 

calender
08 July 2024, 01:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो