चंद दिनों में ही परेशान हुई कंगना? बॉलीवुड-पॉलिटिक्स को लेकर दिया बड़ा बयान

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति को कंपेयर किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति से आसान है. इसके अलवा उन्होंने ये भी बताया कि पहली फिल्म गैंगस्टर के तुरंत बाद राजनीति में शामिल होने का प्रस्ताव मिला था.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की. द हिमाचली पॉडकास्ट के साथ एक  इंटरव्यू में, अभिनेता से नेता बनने पर उन्होंने कहा कि फिल्मों में काम करना राजनीति की तुलना में बहुत आसान है. उन्होंने ये भी कहा कि पहले भी राजनीति में शामिल होने का ऑफर मिला था.

आगे कंगना बताती हैं कि मुझे गैंगस्टर के तुरंत बाद राजनीति में शामिल होने का प्रस्ताव मिला था. राजनीती में जाने के ऑफर कई बार मिल चुके हैं. लेकिन राजनीती में काम करना बेहद मुश्किल है. यहां आपसे सिर्फ परेशान लोग ही  मिलने आते हैं

'गैंगस्टर के बाद मुझे टिकट मिला'

इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि, ''ये पहली बार नहीं है जब मुझसे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया. मुझे पहले भी कई दूसरे प्रस्ताव भी मिले हैं. मेरे डेब्यू गैंगस्टर के बाद मुझे टिकट की पेशकश की गई थी. मेरे परदादा कम से कम तीन बार विधायक रहे. इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं.

'राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं'

कंगना रनौत ने इंटरव्यू में आगे बताया कि दरअसल, मेरे पिता को भी ऑफर मिला था. एसिड हमले से बचने के बाद मेरी बहन को राजनीति में शामिल होने की पेशकश की गई थी. इसलिए हमारे लिए राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं है...अगर मुझे इसमें दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे वास्तव में इतनी परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता.

'जुनून के साथ चलती हूं'

 इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी कहा, "मैं एक ऐसी इंसान हूं जो जुनून के साथ चलती हूं. यहां तक ​​कि फिल्म उद्योग में भी, मैं एक अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता हूं. यहां अपने राजनीतिक करियर में, अगर मुझे यहां के लोगों के साथ खुद को जोड़ना होगा, तो मैं ऐसा करूंगी." इसके साथ आगे बढ़ें. हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगा कि फिल्म उद्योग में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है.राजनीतिक में बहुत कोशिश करनी पड़ता है. ये डॉक्टरों की तरह एक मुश्किल जीवन है, जहां केवल परेशान लोग ही आपसे मिलने आते हैं. जब आप फिल्म देखने जाते हैं तो आप बहुत रिलैक्स्ड होते हैं. लेकिन, राजनीति ऐसी नहीं है.

मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल

भाजपा उम्मीदवार कंगना ने मंडी लोकसभा सीट पर अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ 74,755 वोटों के अंतर से जीत हासिल की. जीत के एक दिन बाद चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक सीआईएसएफ अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. घटना के बाद उसने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें अपने सुरक्षित होने की बात कही. 

calender
13 June 2024, 08:36 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो