Mohammad Nazim Father Passed away: 'साथ निभाना साथिया' में अहम मोदी का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुए मोहम्मद नाजिम खिलजी के घर में मातम का माहौल छाया हुआ है. एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पिता के निधन होने का ज़िक्र किया है.

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि, कल उनके जीवन का दूसरा सबसे दर्दनाक दिन था. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, उन्हें बहुत पछतावा हो रहा है क्योंकि वो कुछ दिन बाद अपने पिता के साथ एक पवित्र तिथि यात्रा पर जाने वाले थे. हालांकि यात्रा पर जाने से पहले ही उनका निधन हो गया.

मोहम्मद नजीब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने माता-पिता को खोने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा है,मेरे अब्बा का कल दोपहर अल्लाह सुब्हानहु वा ता'आला की इच्छा से निधन हो गया। उसे खोना, उसे दूर जाते देखना मेरे जीवन का दूसरा सबसे दर्दनाक दिन था; इससे भी अधिक क्योंकि हम अपने उमरा के लिए मक्का, सऊदी एक साथ नहीं जा सकते थे जैसा कि मैंने कुछ दिनों में हमारे लिए योजना बनाई थी.

मोहम्मद नजीब ने  आगे लिखा, मैं आज अपने माता-पिता दोनों के बिना खोया हुआ और हतोत्साहित हूं और मैं बस यही चाहता हूं कि काश मैं समय को पीछे कर पाता... मुझे पता है अम्मी अब्बा दोनों मुझ पर नजर रख रहे हैं और मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब बेटा हूं जो आप दोनों मुझे मिले. अल्लाह मेरे अब्बा को मगफिरत फरमाये और जन्नत उल फिरदौस में आला मुकाम अता फरमाये. 'आमीन'

आपको बता दें कि, मोहम्मद नाजिम को लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया में अहम मोदी के किरदार के लिए जाना जाता है. इस सिरीयल के अलावा नाजिम ने उड़ान, तेरा मेरा साथ रहे, रूप: मर्द का नया स्वरूप और बहू बेगम जैसे शो में भी काम किया है.