Delhi Water Crisis: पानी में भी आया हिंदू मुस्लिम, BJP नेता ने लगाया संगीन आरोप तो Atishi ने भी कह दी ये बात

Delhi water crisis: दिल्ली में बढ़ रही जल संकट को लेकर भाजपा और आप एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. एक तरफ भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही तो वहीं दूसरी ओर आप सरकार में मंत्री आतिशी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखकर पानी की पाइप लाइनों के लिए सुरक्षा की मांग की है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, हिंदू इलाकों का पानी मुस्लिम इलाकों में सप्लाई किया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi water crisis: दिल्ली में बढ़ रही जल संकट को लेकर भाजपा और आप एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. इस बीच दिल्ली का जल संकट अब  हिंदू मुस्लिम का मुद्दा बन गया है. एक तरफ भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही तो वहीं दूसरी ओर आप सरकार में मंत्री आतिशी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखकर पानी की पाइप लाइनों के लिए सुरक्षा की मांग की है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, हिंदू बहुल इलाकों का पानी रोककर मुस्लिम इलाकों में एक्स्ट्रा सप्लाई की जा रही है.

वहीं भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा, "यह प्राकृतिक संकट नहीं है यह ऐसा बनावटी संकट है जो AAP की सरकार ने बनाया है. वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जल संकट का जिम्मेदार केजरीवाल और आप को ठहराया है. उन्होंने कहा कि, आप सरकार की लापरवाही, पानी की चोरी, पानी की बर्बादी जल संकट का मूल कारण है. 

भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में जल संकट

उत्तर भारत में इस समय गर्मी का प्रचंड रूप देखने को मिल रहा है. दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में गर्मी कहर बनकर लोगों पर बरस रही है. मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल राहत की कोई गुंजाइश नहीं है. भीषण गर्मी के बीच दिल्ली के कई इलाके बीते कुछ दिनों से पानी की भारी किल्लत से जूझ रही है. दिल्ली में मौजूदा जल संकट को लेकर भाजपा और आप सरकार एक दूसरे पर आरोप लगे रहे हैं. एक तरफ आप नेता आतिशी का कहना है कि दिल्ली में पानी की परेशानी के लिए पाइप लाइन काटने की साजिश हो रही है. तो वहीं दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि, ये संकट कोई प्राकृतिक संकट नहीं बल्कि बनावटी संकट है.

धर्म के आधार पर दिल्ली में हो रही पानी की सप्लाई- BJP

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपने एक्स हैंडल पर दिल्ली जल संकट को लेकर एक पोस्ट किया जिसके बाद ये संकट अब हिंदू मुस्लिम का मुद्दा बन गया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि दिल्ली में पानी के भयानक संकट का सबसे बड़ा कारण यह है कि, हिंदू बहुल इलाकों का पानी रोककर मुस्लिम इलाकों में एक्स्ट्रा सप्लाई की जा रही है. उनका कहना है कि,लोकसभा में मोदी को वोट देने की सजा हिंदुओं को दी जा रही है. उन्होंने कहा कि, बकरीद पर एकस्ट्रा पानी की व्यवस्था करने के बहाने ये पानी डायवर्ट किया गया है. आखिरी में उन्होंने लिखा है,  धर्म के आधार पर जल बोर्ड के पानी का वितरण तुरंत रुकना चाहिए.

अतिशी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

आप नेता अतिशी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने दिल्ली में मुख्य वाटर पाइपलाइन को सुरक्षा देने के लिए अपील की है. आप नेता ने इस बात की जानकारी अपने एक्स हैंडल के जरिए दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख कर आग्रह किया है कि दिल्ली के मेन वाटर पाइपलाइन नेटवर्क को पुलिस द्वारा सुरक्षा दी जाए. इसके साथ ही आप नेता ने ये आरोप भी लगाया है कि, दिल्ली में पानी की परेशानी के लिए पाइप लाइन काटने की साजिश हो रही है. इस साजिश की वजह से साउथ दिल्ली में आज 25 प्रतिशत पानी की कमी हुई है. 

calender
16 June 2024, 12:19 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो