निर्दलीय जीतती रही लेकिन भाजपा में आई... हार के बाद वीडियो में सुने नवनीत राणा का दर्द

Navneet Rana: लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद नवनीत राणा का पहला रिएक्शन सामने आया है. बीजेपी ने उन्हें महाराष्ट्र की अमरावती सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था. बता दें, कि लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद रहीं नवनीत राणा 2024 के आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं.

JBT Desk
JBT Desk

 

Navneet Rana: लोकसभा चुनाव के 4 जून को जारी नतीजों में भाजपा नेता नवनीत राणा को करारी हार झेलनी पड़ी है. बीजेपी ने उन्हें महाराष्ट्र की अमरावती सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था. बता दें, कि लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद रहीं नवनीत राणा 2024 के आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं. इस बीच अब चुनाव में मिली हार के बाद उनका पहला रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस जरूर रहेगा कि वह निर्दलीय जीतती रहीं लेकिन बीजेपी में आने के बाद उनकी ही जनता ने उन्हें हरा दिया.

नवनीत राणा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हम जैसे जितने भी उम्मीदवार थे, खासकर मैं, हारकर भी मेरी जीत उस समय पक्की हो गई जब मेरे प्रधानमंत्री ने शपथ ग्रहण की. उन्होंने कहा कि एक बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि 2019 में अमरावती की जिस जनता ने मुझे निर्दली जिताकर दिल्ली भेजा था, लेकिन इस बार पता नहीं मेरे से क्या गलती हुई कि मुझे अमरावती के लोगों ने ही हरा दिया.

इस दौरान अपनी हार के बारे में नवनीत राणा ने कहा कि लिटिल बेंड इज नेवर एंड. उन्होंने कहा कि वह इसी पद्धति पर हमेशा कार्य करती रहेंगी. लोकसभा 2024 में अमरावती सीट से नवनीत राणा का मुकाबला कांग्रेस के बलवंत बसवंत वानखेड़े से था. नवनीत राणा सिर्फ 19731 वोटों के अंतर से चुनाव  में  हार गई. वहीं सबसे खास बात कि नवनीत राणा को टिकट दिए जाने पर बीजेपी के ही नेताओं ने उनका विरोध भी जताया था. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो