दूध के कंटेनर में घुसी डबल डेकर बस, भयंकर हादसे में 18 लोगों की मौत

Unnao Accident: आज सुबह-सुबह यानी 10 जुलाई, बुधवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस घाटना में अब तक 18 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हादसा दिल्ली जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ है. यहां एक बर दूध कंटेनर में पीछे से घुस गई. हादसे के समय बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे.

JBT Desk
JBT Desk

Bus Collided With Milk Container: बुधवार की सुबह-सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया. जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है. घटना उन्नाव के पास की है. बताया जा रहा है कि बस दिल्ली जा रही थी जो उन्नाव के पास अपना कंट्रोल खो बैठी और आगे जा रहे एक दूध के कंटेनर में जा घुसी. इससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना के समय इसमें 30 से ज्यादा लोगों के होने की बात कही जा रही है. कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीम मौजूद है.

हादसा इतना भीषण था कि बस कई पलटी खाई और टुकड़ों में बंट गई. हादसा सुबह 4:30 बजे बांगरमऊ कोतवाली के पास हुआ है. हादसे के वीडियो सामने आ रहे हैं इसमें दिख रहा है कि लाशें बिखरी पड़ी हैं. कई लोगों की हालत गंभीर है. आशंका है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकत है.

सीवान से दिल्ली जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि बस बिहार के सीवान से दिल्ली की ओर जा रही थी. उन्नाव में बांगरमऊ पहुंची तो ड्राइवर तेज रफ्तार दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक करने लगा. इसी दौरान बस अनियंत्रित हो गई और टैंकर से टकरा गई. घटना के बाद बस कई बार पलटी खा गई.

मौके पर स्थानीय लोग जुट गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. बांगरमऊ थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने 18 लोगों को मृत घोषित कर दिया. कुछ गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है.

सीएम ने दिए अधिकारियों को निर्देश

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव सड़क दुर्घटना पर संज्ञान लिया और मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है.

calender
10 July 2024, 07:59 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो