रूस-यूक्रेन युद्ध पर Elon Musk के ट्वीट कि भड़क गए लोग, मिलने लगी गाली

Elon Musk ने स्टारलिंक सैटेलाइट्स के जरिए यूक्रेन में इंटरनेट की सेवा दी थी। इसके लिए वहां के लोगों ने ट्वीट करके मस्क से मदद मांगी थी। इसके लिए Tesla CEO Elon Musk की काफी तारीफ भी हुई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Elon Musk ने स्टारलिंक सैटेलाइट्स के जरिए यूक्रेन में इंटरनेट की सेवा दी थी। इसके लिए वहां के लोगों ने ट्वीट करके मस्क से मदद मांगी थी। इसके लिए Tesla CEO Elon Musk की काफी तारीफ भी हुई थी। हाल ही में मस्क ने ट्विटर पर एक पोल ऑर्गेनाइज किया था जिसमें उन्होंने यूक्रेन-रूस युद्ध में शांति मुहैया करवाने की बात की। उनके इस ट्वीट पर लोग इतना भड़क उठे की यूक्रेन के ऑफिशियली सीरियस रिएक्शन दिया गया है।

वहां के राष्ट्रपति Volodymyr Zelensky ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है। यहां तक कि मस्क के इस प्रस्ताव पर यूक्रेन के एम्बेसडर ने भी उन्हे खरी-खोटी सुना दी। दरअसल एलॉन मस्क ने पोल के अलावा ट्वीट भी किया था कि इस तरह युद्ध चलता रहा तो न्यूक्यिलर वॉर की स्थिति आ सकती है।

मस्क के ट्वीट पर दिया ये रिप्लाई

बता दें कि एलॉन मस्क के ट्वीट पर यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने लोगों से पूछा वो यूक्रेन को सपोर्ट करने वाले एलॉन मस्क को चाहते हैं या रूस को सपोर्ट करने वाले। इसके अलावा यूक्रेन के एम्बेसडर Andriy Melnyk ने तो हद की कर दी, उन्होने मस्क को रिप्लाई देते हुए कह दिया "Fuck off is my very diplomatic reply to you Elon Musk" ये विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि इसके अलावा दूसरे यूजर्स के ट्वीट्स पर भी रिस्पांड कर रहे थे।

 

रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान यूक्रेन में इंटरनेट सेवा देने के लिए मस्क की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी लेकिन उस समय भी कई यूजर्स ने उनकी नियत पर सवाल उठाए थे। आपको बता दें कि स्टारलिंक की सर्विस फिलहाल भारत में नहीं मिल पाएगी। कंपनी को इसके लिए देश में जरूरी लाइसेंस नहीं मिला है। इस वजह से जिनलोगों ने इसको प्री-ऑर्डर किया था। कंपनी ने उनके पैसे वापस लौटा दिए। हालांकि कंपनी की कोशिश लगातार कोशिश जारी है कि इसे भारत में भी ऑपरेट करने का लाइसेंस मिल जाए।

calender
04 October 2022, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो