नोएडा की इस यूनिवर्सिटी में लड़की के साथ एक शख्स नें की ऐसी हरकत,भड़के लोग-देखें

Viral Video: नोएडा के एक विश्वविद्यालय परिसर में एक लड़की के साथ क्रूरता से मारपीट की जा रही है. जो पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है. जिसका एक फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से फैल गया है. जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. यह घटना कथित तौर पर सेक्टर 126 में एमिटी यूनिवर्सिटी में हुई है. 

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि नोएडा के एक विश्वविद्यालय परिसर में एक लड़की के साथ क्रूरता से मारपीट की जा रही है. जो पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है. जिसका एक फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से फैल गया है. जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. यह घटना कथित तौर पर सेक्टर 126 में एमिटी यूनिवर्सिटी में हुई है. 

वायरल हो रहा मारपीट करने का वीडियो 

वायरल हो रही 15 सेकंड की इस क्लिप में, कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहने वाले एक पुरुष और महिला को बहस करते हुए देखा जा सकता है. यह टकराव तेजी से हिंसा में बदल जाती है, जिसमें पुरुष पहले महिला के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारता है. फिर वह उसे जमीन पर धकेल देता है, और जब वह खड़ी होकर अपना बचाव करने की कोशिश करती है, तो वह उसे फिर से थप्पड़ मारता है. इस वीडियो ने लोगों के अंदर आक्रोश पैदा कर दिया है. 

पुलिस मामले की गहनता से कर रही जांच  

वायरल वीडियो के बारे में पता चलने पर पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी. वे वीडियो की बारीकी से जांच कर रहे हैं और ज्यादा सबूत जुटाने के लिए विश्वविद्यालय परिसर से सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं. एक आधिकारिक बयान में, पुलिस ने कहा, "इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए, संबंधित अधिकारियों को जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है." पुलिस की प्रतिक्रिया इस बात का संकेत देती है कि वे इस घटना को कितनी गंभीरता से ले रहे हैं. 

यूनिवर्सिटी ने नहीं जारी किया कोई बयान 

एमिटी यूनिवर्सिटी ने अभी तक इस घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, यह अनुमान है कि प्रशासन जल्द ही इस मामले को संबोधित करेगा, और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उठाए जाने वाले कदमों की रूपरेखा तैयार करेगा. 

विश्वविद्यालय परिसरों में हिंसा एक गंभीर मुद्दा है जिस पर तत्काल और प्रभावी हस्तक्षेप की आवश्यकता है. शैक्षणिक संस्थानों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे सभी छात्रों के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करें, जहां संघर्षों का शांतिपूर्ण तरीके से समाधान किया जाता है. एमिटी विश्वविद्यालय में हुई घटना हिंसा और उत्पीड़न के खिलाफ बेहतर सुरक्षा उपायों और मजबूत नीतियों की तत्काल आवश्यकता की एक साफ याद दिलाती है. 

एमिटी यूनिवर्सिटी में लड़की की बेरहमी से पिटाई का चौंकाने वाला वीडियो कैंपस सुरक्षा और छात्रों की सुरक्षा के लिए आवश्यक उपायों के बारे में एक महत्वपूर्ण संवाद को जन्म देता है.  पुलिस की जांच सही दिशा में उठाया गया एक कदम है, लेकिन यह देश भर के विश्वविद्यालयों के लिए अपने सुरक्षा प्रोटोकॉल को बनाए रखने का आह्वान भी है.

calender
13 June 2024, 11:25 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो