प्रेमी जोड़े ने नदी में लगाई छलांग तो, मछुआरे ने जान बचा कर जड़े थप्पड़ ही थप्पड़

Couple Suicide Attempt Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की है जिसमें एक प्रेमी जोड़ा गोमती नदी में कूद गया, लेकिन मछुआरों ने बचाया और युवक को थप्पड़ ही थप्पड़ मारे . युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं. लोगों ने इस पर अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Couple Suicide Attempt Video Viral: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी -कभी कुछ चीजें ऐसी वायरल हो जाती हैं जिसे देख कर या पढ़कर हैरानी हो जाती है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक प्रेमी जोड़े के बीच लड़ाई हो गई जिसके बाद दोनों ने गोमती नदी में छलांग लगा दी.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रेमीजोड़ो के छलांग लगाने के बाद वहां मौजूद मछुवारों ने दोनों की जान बचाई. जिसके बाद उसने एक बाद एक थप्पड़ जड़ दिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

प्रेमी-प्रेमिका के सुसाइड करने के नदी में लगाई छलांग के बाद जिस मछुवारे ने जान बचाई और उसने युवक को थप्पड़ मारा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर की है और प्रेमी-प्रेमिका ने गोलाघाट पुल से गोमती नदी में छलांग लगाई थी, लेकिन मछुआरों ने दोनों को बचा लिया. वहीं मामले का वीडियो बना रहे लोगों ने युवक को और थप्पड़ मारने के लिए मछुआरों को उकसाया.  उन्होंने कहा कि 4-5 थप्पड़ उनकी तरफ से भी युवक को मारे जाए.

प्रेमी जोड़े पुलिस के हवाले

मछुवारे ने दोनों प्रेमीजोड़ों को पुलिस के हवाले कर दिया. मछुवारे इस पूरी घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर पूछताछ की और दोनों को उनके हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले को लेकर सुसाइड अटेम्पट का केस दर्ज किया.  साथ ही युवक और युवती को चेतावनी दी कि वे दोबारा ऐसा कदम उठाने की कोशिश न करें. 

वायरल वीडियो में क्या देखने को मिलेगा?

सोशल मीडिया पर इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नदी से निकालकर एक युवक को घसीटते हुए किनारे पर ले जा रहा है. फिर वो उसके मुंह पर थप्पड़ ही थप्पड़ मारता है. वहां पर वीडियो बना रहे युवक चिल्लाने लगते हैं. दूसरी ओर कुछ युवक लड़की को किनारे पर लाते हैं. वे उसे होश में लाने की कोशिश करते हैं

calender
16 June 2024, 11:54 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो