South Indian Actors: पॉपुलर साउथ इंडियंन एक्टर और उनकी वाइफ


2023/12/21 18:48:12 IST

साउथ सिनेमा

    साउथ सिनेमा इन दिनों दुनियाभर में अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है.

साउथ एक्टर्स की पत्नियां

    साउथ के एक्टर तो सुर्खियों में है हीं, उनकी पत्नियां भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं.

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी

    तेलुगु फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की. अल्लू को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी.

राम चरण

    साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है. उपासना बिजनेस वुमन हैं.

अजित कुमार

    अजित कुमार ने साल 2000 में शालिनी से शादी की थी. दोनों की मुलाकात Amarkalam फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. शालिनी ने अपने करियर के पीक पर अजित कुमार से शादी कर ली थी.

विजय सेतुपति

    विजय सेतुपति तमिल सिनेमा के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं. विजय इसी साल रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में नजर आए थे. विजय सेतुपति की पत्नी का नाम जैस्सी सेतुपति है. दोनों ने साल 2003 में शादी की थी.

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी

    साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनथी से शादी की थी. jr Ntr के लिए लक्ष्मी को पसंद करने वाले कोई और नहीं बल्कि चंद्रबाबू नायडू( आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री) थे.

महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर

    साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की गिनती एक जमाने में खूबसूरत एक्ट्रेस में होती थी. मॉडल और एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर ने कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी हिट फिल्में कीं लेकिन उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली.

View More Web Stories