कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिर चलाया सनी लियोनी ने हुस्न का जादू , ब्लैक स्लिट ड्रेस में बढ़ाई फैंस की धड़कने, देखें तस्वीरें


2023/05/26 15:29:30 IST

सनी लियोन

    कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन सनी लियोन ब्लैक ड्रेस में ब्लू कार्पेट पर रैंप वॉक किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने जो आउटफिट पहना था उसे फेमस डिजाइनर जीना जकी ने डिजाइन किया है।

Credit: instagram

बेबी डॉल

    बेबी डॉल से मशहूर सनी लियोनी हमेशा अपनी अदाओं से अपने फैंस को घायल करते रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जादू चला रही है।

Credit: instagram

बी-टाउन

    बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट आउटफिट से सबको दिवाना बना दिया। दरअसल, एक्ट्रेस AMFAR गाला में शिरकत की थी। उन्होंने इस दौरान वन शोल्डर थाई-हाई स्लिट गाउन पहना था।

Credit: instagram

शिमरी गाउन

    ब्लैक वन शोल्डर शिमरी गाउन के साथ सनी लियोन ने मैचिंग कलर का पर्स और हाई हील्स, कानों में डायमंड के इयररिंग्स और बालों को हेयर बन बनाया था, वही मिनिमल मेकअप के साथ से अपने शानदार लुक को पूरा किया था।

Credit: instagram

सनी लियोनी

    एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी ढेर सारी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सनी लियोनी के तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स ग्लैमरस, हॉट सेक्सी जैसे कमेंट्स कर तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Credit: instagram

कान्स फिल्म फेस्टिवल

    76 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल मे एक के बाद बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी खूबसूरती का जादू चला रही है। इस फेस्टिवल में सनी लियोनी भी पहुंची है। जहां उन्होंने अपने आउटफिट से सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

Credit: instagram

View More Web Stories