Best Earrings: लड़कियां राशि अनुसार पहनें ये Earrings, चमकेगा किस्मत का सितारा


2023/12/09 13:54:09 IST

मेष

    मेष लड़कियों और महिलाओं को सोने या फिर तांबे से बनी हुई इयररिंग्स पहननी चाहिए. इसे मंगलवार को पहनना अतिशुभ होगा क्योंकि आपकी राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं.

वृश्चिक

    मेष के समान ही आपकी भी राशि के स्वामी ग्रह धरती पुत्र मंगल देव हैं. आपके लिए सोने और तांबे से बनी इयररिंग्स भाग्य को प्रबल करने वाली हो सकती है.

मिथुन

    मिथुन का शुभ धातु कांसा और प्रिय रत्न पन्ना है. ये दोनों ही आपके लिए शुभ फलदायी होंगे. ऐसे में आप इनसे बने इयररिंग्स बुधवार को पहन सकती हैं.

कर्क

    कर्क राशी के लोगों के लिए शुभ धातु चांदी है और शुभ रत्न मोती है. चांदी और मोती से बनी हुई इयररिंग्स को सोमवार के दिन पहनना आपके लिए अत्यंत शुभ फल देने वाला हो सकता है. इसके अतिरिक्त आप सोने और पीतल से बनी इयररिंग्स भी पहन सकती हैं. इस राशि का स्वामी ग्रह चंद्रमा है.

सिंह

    सिंह राशि वाले पीतल और सोने से बनी इयररिंग्स रविवार के दिन पहनें तो ज्यादा लकी साबित हो सकता है. माणिक्य वाले इयररिंग्स भी अच्छे रहेंगे.

कन्या

    आप भी मिथुन के समान ही इयररिंग्स पहनकर अपनी खुबसूरती के साथ किस्मत में भी चार चांद लगा सकती हैं.

तुला

    शुक्रवार के दिन चांदी और डायमंड के इयररिंग्स पहनती हैं तो वह आपके लिए लकी साबित हो सकता है क्योंकि आपकी राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है. शुक्र भौतिक सुख और सुविधाओं का कारक ग्रह है

धनु और मीन

    आप दोनों की राशि के लोगों के लिए सोना और पीतल शुभ धातु हैं क्योंकि आपकी राशि के स्वामी ग्रह बृहस्पति हैं. सोना और पीतल से बनी इयररिंग्स गुरुवार को पहनें.

मकर और कुंभ

    इन दोनों राशि से संबंधित लड़कियां और महिलाएं नीलम रत्न वाली इयररिंग्स शनिवार को पहनें तो उनके लिए लकी रहेगा. इसके अलावा हीरा और पन्ना से बने इयररिंग्स भी लकी हो सकते हैं.

View More Web Stories