Baba vanga 2024 Predictions: इस बड़े नेता की होने वाली है हत्या, बिखर जाएगा देश


2023/12/03 12:28:25 IST

भविष्यवक्ता

    भविष्यवक्ता बाबा वेंगा का नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था जो बुल्गारिया की एक महिला फकीर थीं. 11 अगस्त 1996 को 86 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था.

भविष्यवाणी

    2024 को लेकर उन्होंने कई चौंकाने वाले भविष्यवाणी की है.

5 डरावनी भविष्यवाणी

    बाबा वेंगा ने इंदिरा गांधी के लिए भी भविष्यवाणी की थीं. जो कि सच साबित हुई थी. उनकी भविष्यवाणी जो एक-एक कर समय पर सच साबित हो रही हैं. एक जानकार की मानें तो बाबा वेंगा की भविष्यवाणी आज तक तकरीबन 90 फीसदी सही हुई हैं.

पुतिन की हत्या

    बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की हत्या की जा सकती है. इस साजिश में उनके देश के लोग शामिल हो सकते हैं.

कैंसर और अल्जाइमर

    बाबा वेंगा की दूसरी भविष्यवाणी कैंसर और अल्जाइमर जैसे खतरनाक बीमारी के लिए है. इस भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2024 में कैंसर जैसी खतरनाक और लाइलाज बीमारी का उपचार मिल सकता है.

आर्थिक संकट

    बाबा वेंगा की तीसरी भविष्यवाणी आर्थिक संकट से जुड़ा हुआ है. इस भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में विश्व आर्थिक संकट से गुजर सकता है. इससे विश्व की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ सकता है

जैविक हथियार

    बाबा वेंगा की चौथी भविष्यवाणी सबसे अधिक खतरनाक है. विश्व का सबसे बड़ा देश जैविक हथियार का टेस्ट कर सकता है. इसका परीक्षण किस जगह पर होगा. यह विचारणीय बात है.

ग्लोबल वार्मिंग

    बाबा वेंगा की पांचवी भविष्यवाणी ग्लोबल वार्मिंग को लेकर है. इसमें भविष्यवाणी की गई है कि विश्व को साल 2024 में मौसम संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा.

View More Web Stories