रील बनाना पड़ा भारी, नदी में कूदने से युवक की हुई मौत, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स रील बनाने के लिए नदी में छलांग लगाता है जिससे उसकी मौत हो जाती है.

calender

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. जिसमें कभी- कभी  लोग कुछ ऐसा करते हैं जिसको लेकर हर जगह वायरल हो जाता है. आज के समय में लोग रील बनाने के लिए इतने पागल हो गए हैं कि उनको अपनी जान तक की परवाह नहीं है. आपने अकसर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें कई लोग सड़क पर रील बनाते हैं तो कई लोग नदी के पास या ऐसी जगह जहां उनकी जान का खतरा हो सकता है. 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्य रील बनाने के चक्कर में जान चली जाती है. इस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

रील के चक्कर में गई जान 

मध्य प्रदेश के जबलपुर का ये मामला है. यहां पर एक शख्स ने तिलवारा घाट के पुल से नदी में छलांग लगा दी. लेकिन उसके बाद शख्स बाहर नहीं आया. लेकिन जब काफी समय के बाद युवक नदी से बाहर नहीं आया तो वहां के स्थानीय लोगों ने उसको नदी में ढुढ़ना शुरू कर दिया. काफी तलाश करने के बाद युवक का शरीर नदी में मिला. जानकारी के अनुसार बताया गया कि कई लड़के यहां से छलांग लगाकर रील बनाते थे. 23 साल के अंकुर गोस्वामी ने भी रील बनाने के लिए पुल से नदी में छलांग लगा दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी में कूदने के बाद वो कुछ देर तक पानी में तैरता रहा लेकिन बाद में वह लापता हो गया.

नदी बनी सुसाइड पॉइंट

अपने दोस्तों के साथ अंकुर गोस्वामी रील बनाने के लिए तिलवारा घाट पहुंचा था. एक दोस्त उसका वीडियो बना रहा था, तभी अंकुर ने नदी में छलांग लगाई और उसकी मौत हो गई. बाद में गोताखोरों ने नदी में तलाश कर अंकुर की लाश को बरामद किया और उसे बाहर निकाला. अंकुर धनवंतरी नगर के शांति नगर का रहने वाला था. लोगों का कहना है कि तिलवार घाट सुसाइड पॉइंट के नाम से कुख्यात हो चुका है. यहां पर कई लोगों की जान जा चुकी है. इस नदी में कई युवा छलांग तो लगाते है लेकिन वापस नहीं आते है. 

First Updated : Monday, 20 May 2024
Topics :