मुस्लिम युवती ने अपनाया हिंदू धर्म, कर ली धूमधाम से शादी, निशा से बनी राधिका

बरेली के एक मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म अपना लिया. निशा ने हिंदू लड़के के साथ धूमधाम से शादी कि है.

calender

Up News: यूपी के बरेली में मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से प्रेम विवाह कर लिया है. इसके साथ ही अपना इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया. निशा अब राधिका बन गई है. बिजनौर  में रहने वाली निशा ने राजेश नामक युवक से शादी कर ली है. दोनों एक दूसरे को पिछले पांच साल से जानते थे. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है. शादी करने के बाद दोनों ने जमकर डांस भी किया. 

हाथ में राजेश के नाम का टैटू

मूल रूप से बिजनौर में रहने वाली निशा जो अब राधिका बन गई है, उसने अपने हाथ में युवक राजेश के नाम का टैटू बनवाया था, जिसे उसके पिता ने ब्लेड से खुरच दिया था. सिर्फ इतना ही नहीं प्रेम प्रंसग होने के वजह से उसके पिता ने उसकी पिटाई भी कि. लेकिन युवती ने राजेश को नहीं छोड़ा. आज भी निशा के सर पर मार-पीट के निशान हैं. आपको बता दें, निशा घर से भाग गई और बीते दिन बरेली जाकर हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार दोनों ने नक दूसरे से शादी कर ली है. 

हिंदू रीति-रिवाज से शादी

बीती रात निशा घर से भाग गई और बीते दिन बरेली जाकर हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक राजेश से प्रेम विवाह कर लिया. शादी करने के बाद दोनों हरिद्वार से गृहस्थ जीवन की शुरुआत करेंगे. निशा ने इस्लाम छोड़ सनातन धर्म अपना लिया है और अपना नाम राधिका रख लिया है.  निशा का कहना था कि घर वाले मारते-पीटते थे  और हिंदू धर्म में आस्था थी, राजेश से शादी करने के बाद आस्था  और बढ़ गई. इसके अलावा निशा ने कहा कि हम दोनों बालिग है और अपनी शादी में खुश भी हैं. 

First Updated : Monday, 20 May 2024