रेप की हो रही थी बात, सोनाक्षी के पैरों पर पहुंची लोगों की नजर, देखिए VIDEO

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई है तभी से इसको लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.

calender

Heeramandi: हीरामंडी में जेसन शाह ने ब्रिटिश पुलिस अधिकारी कार्टराईट का किरदार निभाया है. हाल ही में अभिनेता ने उस सीन पर चर्चा की जहां मल्लिकाजान अपनी बेटी आलमजेब (शर्मिन सहगल द्वारा अभिनीत) की रिहाई की गुहार लगाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचती है. जेसन ने कहा, "मुझे लगता है कि बलात्कार का सीन काफी प्रासंगिक है क्योंकि यह उसके चरित्र को तोड़ रहा है.'' जेसन शाह ने हाल ही एक वीडियो भी शेयर किया था जिसपर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. 

क्या कहना है जेसन का?

हाल ही में जेसन ने इस सीन के बारे में बात की. एक्टर ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी कुछ अजीब नहीं लगा, क्योंकि रेप सीन मैं नहीं, बल्कि मेरे लड़के कर रहे थे. एक इंटरव्यू में जेसन ने कहा-, ''वो सीन मेरे लिए बिल्कुल भी इमोशनल नहीं था. ना ही ऐसा करते वक्त मुझे कोई हीनभावना महसूस हो रही थी. मैं मल्लिकाजान का समर्थन नहीं कर रहा था, बल्कि मैं सिर्फ अपने लड़कों से ऐसा करने के लिए कहना चाहता था.''

उस्ताद जी के साथ वाले सीन पर क्या सोचते हैं जेसन?

सीरीज में देखा जा सकता है कि जेसन का 'उस्ताद जी' उर्फ ​​इंद्रेश मलिक के साथ भी इंटीमेट सीन है. इस बारे में भी एक्टर का कहना है कि ''मुझे पूरा भरोसा था कि ये सीन सफाई से शूट किया जाएगा. मुझे संजय सर पर पूरा भरोसा था. वह इस सीन को गलत तरीके से नहीं दिखाना चाहते थे. उन्होंने मुझसे कुछ बातें ध्यान में रखने को कहा और मैंने वैसा ही किया.''  इस सीन को शूट करने में मुझे एक फीसदी भी हिचकिचाहट नहीं हुई. और इससे पहले इंद्रेश जी और मेरी एक दूसरे से बात हुई थी. वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं, उन्होंने मुझे कुछ भी महसूस नहीं कराया.''

जेसन ने शेयर किया वीडियो

जेसन ने शूटिंग के वक्त का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सोनाक्षी के साथ हैं. इस वीडियो में लोगों ने एक खास बात नोटिस की. दरअसल, सीन में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी ने स्लीपर पहन रखी हैं. जिसपर फैंस का ध्यान गया. लोग इसपर बाकियों का भी ध्यान ले जाने के लिए खूब कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही इससे जुड़े कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं. 

First Updated : Monday, 20 May 2024