लिव इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब अमीन की निशानदेही पर पुलिस ने 30 से 35 बरामदगी कर ली है। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पर शिकंजा कसने के लिए वह पूरी तरह से तैयार है। पुलिस का कहना है कि उनकी जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। वही इस केस को लेकर फिर से चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है। 

दिल्ली पुलिस ने यह कहकर चौंका दिया है कि वह इस एंगल से भी जांच कर रही है आफताब में जो हथौड़ी खरीदी थी कहीं उससे श्रद्धा के सर के टुकड़े तो नहीं किए थे और उसके बाद आरी से उसके शरीर के टुकड़े किए हो। अभी तक पुलिस श्रद्धा के सिर की बरामदगी नहीं कर पाई है आफताब की निशानदेही पर पुलिस ने श्रद्धा के शरीर के कुछ टुकड़े और जबड़े बरामद किए हैं। 

इस केस में पुलिस की 12 अलग-अलग टीमें जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने अब तक इस केस में जो भी बरामद किया है उसमें इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी शामिल है तो वही आफताब के दिल्ली से बाहर जाने के सबूत भी शामिल है। इसके अलावा हड्डियां आफताब के बेडरूम और बाथरूम से खून के कतरे चौपड़ श्रद्धा के कपड़े पुलिस बरामद कर चुकी है। पुलिस 21 को सिखाने के लिए श्रद्धा और आस्था के सोशल मीडिया अकाउंट की भी पड़ताल कर रही है। 

इस केस को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा पुलिस ने किया है जिस तरह से यह बात सामने आई थी कि फिल्म और अंग्रेजी सीरीज को देखकर आफताब ने इस हत्या को अंजाम दिया तो वही श्रद्धा की लाश के टुकड़े करने के बाद पुलिस को चकमा देने के लिए आफताब ने दुनिया के सबसे महंगे मुकदमे कोई लाइफ देखा था। हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और उसकी पत्नी अंबर हटके के स्क्वार्ट आपने कई बार पड़ा यहां तक कि इसके स्कोर लाइव ही देखा इस बात का खुलासा आफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री से हुआ। यही वजह है कि जब मुंबई पुलिस ने श्रद्धा की मिसिंग केस के सिलसिले में आफताब को पूछताछ के लिए बुलाया तो पुलिस को गुमराह करने में आफताब कामयाब रहा यहां तक कि उसकी बात पर यकीन कर मुंबई पुलिस ने उसे छोड़ भी दिया था। 

2 दिन बाद आफताब की जुडिशल कस्टडी पूरी हो रही है ऐसे में पुलिस 8 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक बार फिर से आफताब को कोर्ट के सामने पेश करेगी वही अब तक हुई जांच की रिपोर्ट भी कोर्ट के सामने रखी जाएगी।