भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़ा अपडेट काम में आ रहा है राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा को जम्मू कश्मीर के बनिहाल में रोक दिया गया है। राहुल गांधी यात्रा छोड़कर निकल गए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि यात्रा में सुरक्षा नहीं मिल रही है और इसी वजह से यात्रा को रोकना पड़ रहा है। जम्मू कश्मीर के बनिहाल में भारत जोड़ो यात्रा को रोकने को लेकर कांग्रेस ने कहा कि जब तक सुरक्षा नहीं मिलती यात्रा को आगे बढ़ाना खतरे से खाली नहीं है। 

कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि सुरक्षा में चूक हुई है हमें सुरक्षा नहीं मिल रही है ऐसे में हम राहुल गांधी को इस तरह से आगे नहीं जाने दे सकते हैं उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले 15 मिनट में सुरक्षा में चूक हुई है कांग्रेस का कहना है कि जब तक सुरक्षा नहीं मिलती है तब तक आगे नहीं बढ़ेंगे।

आज सुबह 9:00 बजे राहुल गांधी की यात्रा की शुरुआत हुई थी यह यात्रा रामबन से अनंतनाग तक जाने की लेकिन यात्रा को बनिहाल भी रोक दिया गया। तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा जम्मू कश्मीर में खत्म होनी है। अंतिम पड़ाव में पहुंची इस यात्रा को लेकर कई बातें निकल कर सामने आई तो वहीं सुरक्षा को लेकर चूक भी सुर्खियों में बनी एक बार फिर से सुरक्षा में चूक की वजह से भारत छोड़ो यात्रा को रोकना पड़ा है आपको बता दें कि 30 जनवरी को जम्मू में यात्रा समाप्त होगी।