कर्नाटक में 3 दिन के हंपी महोत्सव का आयोजन हुआ रविवार 29 जनवरी को हंपी उत्सव का आखिरी दिन था। जहां परफॉर्मेंस के दौरान कैलाश खेर पर अटैक हो गया। उस साथ में मौजूद दो लड़कों ने स्टेज पर कैलाश खेर के ऊपर बोतल पर कर मारी।

हंपी उत्सव में कई जाने-माने कलाकार शामिल हुए थे तो वही मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने भी अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कैलाश खेर स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस दे ही रहे थे कि तभी दो लड़के कन्नड़ गाने की मांग करने लगे। गाने की मांग करते हुए उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कैलाश खेर पर पानी की बोतल दे मारी यहां से रविवार को हुआ फिलहाल दोनों लड़कों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि इस घटना के बाद हर कोई स्तब्ध है तो वही सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर कैसे इतने बड़े कलाकार के ऊपर यह हमला किया गया। सवाल यह भी उठ रहा है कि इन इन दोनों युवकों को विरोध करने के दौरान ही आखिर क्यों नहीं रोका गया। अगर उन्हें पहले ही रोक दिया जाता तो वह इस तरह की बदसलूकी नहीं कर पाते। हालांकि दोनों आरोपी युवक कौन है यह जानकारी अभी तक नहीं लग पाई है फिलहाल इन लोगों से पूछताछ की गई।

हंपी उत्सव की शुरुआत 27 जनवरी मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के उद्घाटन के साथ हुई थी और 29 जनवरी को उत्सव का आखिरी दिन था। कैलाश खेर ने कई शानदार गानों से लोगों का दिल जीता है उनका गाया अल्लाह के बंदे हंस दे आज भी लोगों का फेवरेट है। लेकिन कैलाश खेर के साथ हुई इस बदसलूकी पर आपकी क्या राय है और उसके पीछे किसकी गलत ही है जरूर बताइए