Ranbir-Alia: नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटे रणबीर-आलिया

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की गोद भराई हुई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Ranbir Alia: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की गोद भराई हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने फिलहाल काम से ब्रेक ले लिया है और इन दिनों वह पूरी तरह आलिया की देखभाल कर रहे हैं। दोनों ने नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए तैयारियां शुरू कर दी ली हैं।

आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। ऐसे में रणबीर कपूर आलिया का खास ध्यान रख रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया एच.एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में अपने बेबी को जन्म देने वाली हैं। इसके लिए यहां उनके लिए एक कमरा भी बुक कर दिया गया है। मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित यह वही अस्पताल है, जहां ऋषि कपूर ने आखिरी सांसें ली थीं।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को अपनी शादी रचाई थी। इसके कुछ समय बाद ही आलिया ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ भी दी। 

calender
18 October 2022, 06:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो