लड़का हो या लड़की ये... कंगना के थप्पड़ कांड में मनीषा रानी ने दिया कह डाली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सांसद इन दिनों थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान CISF महिला जवान कुलविंदर सिंह कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सांसद इन दिनों थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान CISF महिला जवान कुलविंदर सिंह कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया. कंगना के थप्पड़ मामले पर लगातार अब सभी स्टार्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

किसी ने किया कंगना को सपोर्ट को किसी ने जवान महिला का

अब तक इस मामले में ऋतिक रोशन, शेखर सुमन समेत कई स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने कंगना को सपोर्ट किया तो कई लोगों ने महिला जवान का. वहीं अब इस बीच OTT 2 फेम मनीषा रानी ने भी इस मामले में रिएक्शन दिया है जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये गलत है: मनीषा रानी

मनीषा रानी ने हाल ही में एक मीडिया के सामने स्पॉट हुई, इस दौरान पैपरानी ने मनीषा से कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर उनकी राय जानने की कोशिश की. मनीषा ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए निंदा की और इसे पूरे तरीके से गलत बताया. कहा कि ऐसा हादसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए वो लड़का हो या लड़की, ये स्पष्ट रुप से गलत है. मनीषा ने कंगना के साथ हुए इस हादसे पर बेहद दुख है.

क्या है कंगना का थप्पड़ कांड

दरअसल महिला जवान ने कंगना रनौत को किसान आंदोलन में गिए गए बयान की वजह से उन्हें थप्पड़ मार दिया. कंगना ने किसान आंदोलन में कहा था कि ये औरते 100- 100 रुपये लेकर आंदोलन की बात कर रही है. वहीं इस पर कुलविंदर सिंह का कहना है कि उस दौरान उनकी मां भी आंदोलन पर बैठी हुई थी. इस बात से गुस्सा होकर उन्होंने कंगना को थप्पड़ मार दिया.

calender
09 June 2024, 11:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो