मुश्किल में फंसे कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप, मर्डर केस के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Darshan Thoogudeepa: कन्नड एक्टर दर्शन थूगुदीप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, एक्टर के ऊपर मर्डर केस का आरोप लगा है जिसके बाद पुलिस ने उन्हें और उनकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Darshan Thoogudeepa: फेमस कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा को हत्या के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने कहा कि  थूगुदीप को एक व्यक्ति की कथित हत्या के मामले में आज पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मामले के सिलसिले में दर्शन की पत्नी पवित्रा गौड़ा को भी पुलिस हिरासत में लिया गया है.

47 वर्षीय अभिनेता को हत्या में उनकी कथित संबंध के लिए मैसूर में उनके फार्म हाउस से हिरास्त में लिया गया है और उन्हें बेंगलुरु लाया गया है. कहा जा रहा है कि, हत्या के केस में एक आरोपी ने दर्शन के नाम का खुलासा किया है जिसके बाद पुलिस ने एक्टर पर कार्रवाई की है. एक्टर पर आरोप है कि, वो लगातार आरोपियों के कांटेक्ट में थे.

क्या है मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु सिटी पुलिस ने मंगलवार सुबह कन्नड एक्टर दर्शन थूगुदीप और उनके नौ सहयोगियों को हत्या के एक मामले में हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक, ये कार्रवाई चित्रदुर्ग के रेणुका स्वामी नाम के एक शख्स की हत्या के मामले में की गई है.

रेणुका स्वामी  एक मेडिकल शॉप में असिस्टेंट थे और हाल ही में उनकी शादी हुई थी. पुलिस के मुताबिक पहले रेणुका स्वामी का अपहरण किया गया और बाद में शहर के पश्चिम भाग कामाक्षीपल्या में उनकी हत्या कर दी गई. रेणुका स्वामी का शव एक नाले से बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर कई चोट के निशान पाए गए थे.

जांच में जुटी बेंगलुरु पुलिस 

10 जून को तीन लोगों ने हत्या की बात कबूल की और कहा कि उन्होंने कथित तौर पर अभिनेता दर्शन के कहने पर हत्या को अंजाम दिया था. मृतक स्वामी के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उन्हें 2 दिनों तक इंतजार करने के लिए कहा गया था. हत्या की सूचना 9 जून को दी गई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया.

स्वामी की मां की शिकायत के आधार पर एक्चर को हिरासत में लिया गया है. बेंगलुरु पुलिस एक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी कि क्या वह इस हत्या में शामिल थे या फिर इस साजिश का हिस्सा थे. पुलिस ने दर्शन के आरआर नगर स्थित घर पर कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है.

पहले भी विवादों में घिर चुके हैं दर्शन

बता दें कि एक्टर विवादों से पुराना नाता रहा है. साल 2011 में पहला विवाद देखने को मिला तब उनकी पत्नी ने उनपर डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाया था. इस मामले में एक्टर 14 दिन न्यायिक हिरासत में रहने पड़ा था. इसके बाद साल 2016 में फिर से उनकी पत्नी ने आपत्तिजनक व्यवहार की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसके बाद साल 2021 में एक होटल में मारपीट करने का आरोप लगा था वहीं अब मर्डर केस का मामला सामने आया है.

दर्शन थूगुदीप का एक्टिंग का सफर

दर्शन थूगुदीप  कन्नड़ फिल्म जगत के जाने माने चेहरे हैं. उन्होंने साल 1997 में फिल्म ‘महाभारत’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाए और फिर बाद में उन्हें लीड मिलने लगा. दर्शन ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी है.

calender
11 June 2024, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो