पहली मोहब्बत का एहसास है तू ... कुछ ऐसी ही है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की लव स्टोरी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqba: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली है. इस बीच हम आपको उनकी प्रेम कहानी कि किस्से बताने जा रहे हैं जो काफी दिलचस्प है तो चलिए जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqba Love Story: पहली मोहब्बत का एहसास है तू... इस गाने को कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल ने गाया है. इस गाने के बोल इतने सुंदर है कि आज के जनरेशन के बच्चे भी सुनते हैं. इस गाने का जिक्र हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसका कनेक्शन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की लव स्टोरी से है. इस गाने की हर लाइन सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी की तरह है जो काफी दिलचस्प है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शत्रुघन सिन्हा के घर में शहनाई बजने वाली है. कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस काफी समय से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में अभी तक सार्वजनिक तौर पर बात नहीं की है. दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर करते हैं.

सोनाक्षी और जहीर अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई? उनकी पहली मुलाकात कब हुई, दोनों को एक दूसरे से प्यार कब हुआ? अगर नहीं तो चलिए उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.

सोनाक्षी और जहीर की लव स्टोरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी. इस पार्टी से ही उनकी लव स्टोरी की कहानी की रफ्तार पकड़ी. इस मुलाकात के कुछ ही दिनों बाद दोनों एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू कर दिए. इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों इसी महीने 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी समारोह मुंबई के बास्टियन में होगा जिसमें परिवार के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे. हालांकि, शादी को लेकर सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं दी है.

सलमान के करीबी हैं सोनाक्षी के होने वाले पति

आपको बता दें कि, जहीर इकबाल सलमान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं. जहीर साल 2019 में फिल्म नोटबुक से फिल्म में डेब्यू किया था. सलमान खान का जहीर खान से खास कनेक्शन है यहीं वजह है कि, सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में काम करने के लिए ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. खास बात यह है कि, सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान खान की फिल्म से ही एक्टिंग की शुरुआत की है.

जहीर के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों को लेकर सोनाक्षी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कपल ने सार्वजनिक तौर पर हमेशा एक दूसरे को अपना दोस्त बताते हैं. पिछले साल सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने उनकी कई प्यारी तस्वीरें शेयर की थी और उन्हें बर्थडे विश किया था. सोनाक्षी की वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में देखा गया था.

calender
10 June 2024, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो