घर का नाम 'रामायण', भाई लव-कुश, सोनाक्षी 'जहीर इकबाल' को कहेंगी 'कुबूल है...!'

Sonakshi Sinha Marriage: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर से बॉलीवुड में शहनाई बडने वाली है. पता चला है कि बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने साथी और अभिनेता जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Sonakshi Sinha Marriage: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने पार्टनर और एक्टर जहीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में शादी कर रही हैं. सोनाक्षी और जहीर के बीच लंबे समय से रिश्ते चल रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे के बारे में सार्वजनिक तौर पर बात नहीं की है. हालांकि, उनका एक साथ दिखना और सोशल मीडिया पोस्ट उनके रिश्ते पर मुहर लगाता.

इस महीने की शुरुआत में, जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दोनों की प्यारी तस्वीरें साझा की थीं और पोस्ट को कैप्शन दिया था, "हैप्पी बर्थडे सोनज़."

सोनाक्षी की शादी 

सूत्रों के मुताबिक, उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा, हीरामंडी की पूरी कास्ट को शादी के लिए आमंत्रित किया गया है. शादी का निमंत्रण एक पत्रिका कवर की तरह डिजाइन किया गया है और टेक्स्ट कहता है - 'अफवाहें सच हैं' मेहमानों को फॉर्मल ड्रेस पहनकर आने के लिए कहा गया है और शादी का जश्न मुंबई के बास्टियन में होगा.

कौन है सोनाक्षी का दूल्हा? 

जहीर इकबाल इकबाल रत्नसी के बेटे हैं, जो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के अच्छे दोस्त माने जाते हैं. सलमान ने ही साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से जहीर को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. इससे पहले 2014 में जहीर इकबाल ने सोहेल खान के साथ काम किया था. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति 'डबल एक्सएल' में भी काम कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहीर का सलमान खान से बेहद खास कनेक्शन है, यही वजह है कि भाईजान ने उन्हें अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' भी ऑफर की थी, लेकिन बाद में जहीर ने खुद ही इस फिल्म से किनारा कर लिया.

हीरामंडी में सोनाक्षी 

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा ने फरीदन और रेहाना का डबल रोल निभाया है. इसमें उनको मल्लिका जान के साथ टक्कर लेते देखा गया. हीरामंडी में लज्जो (ऋचा चड्ढा), वहीदा (संजीदा शेख), बिब्बो (अदिति राव हैदरी) और उसकी अपनी बेटी आलमजेब (शर्मिन सहगल मेहता) के होते हुए भी एक अकेली सोनाक्षी सब पर भारी पड़ीं. 

calender
10 June 2024, 08:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो