Sridevi Death Anniversary: पहली बार बोनी कपूर ने किया श्री देवी की मौत का खुलास, मरने से पहले रखा था सरप्राइज डिनर

Sridevi Death Anniversary:24 फरवरी 2018 ये वो दिन है जब हिंदी सिनेमा की बेहतरीना अदाकार इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई. उनकी मौत को आज 6 साल हो चुकें हैं. आज उनकी छठी डेथ एनिवर्सरी है तो चलिए इस मौके पर उनकी मौत से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

 

Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 ये वो दिन है जब हिंदी सिनेमा की बेहतरीना अदाकार इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई. उनकी मौत को आज 6 साल हो चुकें हैं. आज उनकी छठी डेथ एनिवर्सरी है तो चलिए इस मौके पर उनकी मौत से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते जानते हैं.

आज से 6 साल पहले यानी जिस दिन श्री देवी की मौत हुई उसी दिन बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर और उनके पति बोनी कपूर ने उनके लिए दुबई में एक डिनर सर्पराइज प्लान किया था. हालांकि, कौन जानता था कि, एक्ट्रेस का ये डिनर उनकी जिंदगी की आखिरी दिन साबित होगा. बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए यह सरप्राइज प्लान किया था लेकिन यह भयानक घटना में बदल गया.

श्री देवी की मौत से कुछ समय पहले की कहानी बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था कि, वह अचानक एक्ट्रेस को सरप्राइज देने के लिए बंगलुरु पहुंच गए थे जहां वह अनिल कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर बेचार' की शूटिंग कर रही थी. जिसे होटल में श्री देवी की मौत हुई वहां दोनों करीब आधे घंटे तक साथ रहें और बातें की.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो