मुंबई में ड्रग्स को लेकर बड़ी कार्रवाई, 1400 करोड़ की एमडी ड्रग्स जब्त

ड्रग्स रैकेट को लेकर बीते सालों से चर्चा में रहा मुंबई से भारी मात्रा एमडी ड्रग को जब्त किया गया है. जब्त ड्रग्स मुंबई के नालासोपारा इलाके से पकड़ा गया है. मात्रा इतनी ज्यादा थी कि अधिकारियों को इसके वजन की जांच लिए विशेष वेटिंग मशीन का इंतजाम करना पड़ा है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई। ड्रग्स रैकेट को लेकर बीते सालों से चर्चा में रहा मुंबई से भारी मात्रा एमडी ड्रग को जब्त किया गया है. जब्त ड्रग्स मुंबई के नालासोपारा इलाके से पकड़ा गया है. मात्रा इतनी ज्यादा थी कि अधिकारियों को इसके वजन की जांच लिए विशेष वेटिंग मशीन का इंतजाम करना पड़ा है.

सामने आई ड्रग्स की वजन 703 किलोग्राम है जिसकी बाजार की कीमत 1400 करोड़ रुपये तक आंकी गई है. इसकी जानकारी एंटी-नारकोटिक्स सेल के डीसीपी दत्ता नलवाडे ने दी. ड्रग्स के साथ पांच ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि लगातार मायानगरी मुंबई से सामने आ रही ड्रग्स को लेकर एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है. बताया जाता है कि मुंबई में कई ऐसे गिरोह है जिसका कारोबार अंतराष्ट्रीय रैकेट से जुड़ा है और बड़े स्तर पर वह ड्रग्स की तस्करी कर पुरे मुंबई में इसका व्यापार करतें हैं.

calender
04 August 2022, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो