Birbhum Violence: बंगाल BJP विधायक आज अमित शाह से कर सकते है मुलाकात

बीते कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के बीरभूम में नरसंहार की घटना सामने आई। जिसके बाद इस मामले पर पंश्चिम बंगाल विधानसभा में टीएमसी और भाजपा के विधायकों के बीच मारपीट हुई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बीते कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के बीरभूम में नरसंहार की घटना सामने आई। जिसके बाद इस मामले पर पंश्चिम बंगाल विधानसभा में टीएमसी और भाजपा के विधायकों के बीच मारपीट हुई। इस मामले पर आज बंगाल बीजेपी के विधायक आज लोकसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे।

इस मौके पर बंजाग बीजेपी के अध्यक्ष और सासंद सुकांत मजूमदार भी उपस्थित रहेंगे। बताते चले, बुधवार को बीरभूम हिंसा को लेकर बीजेपी की फैक्ट-फाइडिंग कमेटी ने अपनी एक रिपोर्ट में आरोप लगाया, कि पश्चिम बंगाल में पुलिस और राजनेताओं की मिलीभगत से माफिया राज चल रहा है।

जिसकी रिपोर्ट बीजेपी की फैक्ट-फाइडिंग कमेटी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपी। बीजेपी की फैक्ट-फाइडिंग कमेटी की रिपोर्ट में दावा किया गया, बोगतुई गांव में नरसंहार राज्य द्वारा प्रायोजित जबरन वसूली, गुंडा टैक्स, टोलबाजी और इससे अवैध रुप लाभ कमानें वालों के बीच के टकराव का परिणाम है। वहीं सीएम ममता बनर्जी के दौरे के चलते टीएमसी के गुंडे उनकी यात्रा को रद्द करने में लगे है।

calender
31 March 2022, 12:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो