संजय राउत का सरकार पर हमला, कहा श्रीलंका की राह पर भारत

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि श्रीलंका की स्थिति काफी दयनीय है और भारत भी उसी राह पर खड़ा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि श्रीलंका की स्थिति काफी दयनीय है और भारत भी उसी राह पर खड़ा है। अगर ऐसी ही स्थिति बरकरार रही तो वह दिन दूर नहीं जब भारत को भी इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने आगे यह भी कहा की स्थिति को देखते हुए हम सभी विपक्षी दलों( ममता बनर्जी का नाम लेते हुए) ने प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में एक सर्वदलीय बैठक बुलाने की अपील की है। दरअसल जिस तरह से देश में लगातार पेट्रोल डीजल और दैनिक जरूरतों के समान के मूल्यों में इजाफा हो रहा है उसको लेकर विपक्ष भी लगातार सवाल खड़ा कर रही है ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए बढ़ती हुई महंगाई को लेकर चिंता व्यक्त की है। बीते दिन सदन सत्र के दौरान ही राहुल गांधी ने कांग्रेस के तमाम सांसदों के साथ महात्मा गांधी के मूर्ति के सामने महंगाई को लेकर एक शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया परंतु उसका प्रभाव अभी तक दिखता हुआ नजर नहीं आ रहा है ,और कीमतों में इजाफा होने का सिलसिला लगातार पिछले कई दिनों से जारी है। अब आम जनता भी महंगाई को लेकर काफी चिंतित है।

calender
05 April 2022, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो