BJP On Rahul Gandhi: राम मंदिर पर राहुल गांधी के बयान को लेकर BJP ने किया पलटवार, राजीव चंद्रशेखर बोले- फर्क नहीं पड़ता

Rajeev Chandrashekhar On Rahul Gandhi: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने जा रहा है. इस कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान दिया है जिसका भाजपा ने पलटवार किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajeev Chandrashekhar On Rahul Gandhi: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने जा रहा है. इस कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान दिया है जिसका भाजपा ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने मंगलवार (16 जनवरी) को कहा कि भारत के लोग काफी समझदार हैं और वे राहुल गांधी की राजनीति को समझते हैं.

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि, मेरी राय में, राहुल गांधी इसी 'ला-ला' दुनिया में रहते हैं. भारत के लोग काफी समझदार हैं. वे राहुल गांधी की राजनीति को समझते हैं और हम यह फैसला भारत की जनता पर छोड़ेंगे कि उन्हें राहुल गांधी को क्या जवाब देना चाहिए. 

आगे उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी कुछ भी सोचें उससे फर्क नहीं पड़ता, कुछ समय पहले उनके गुरु ने भी ऐसे ही बातें कहीं थीं लेकिन हमारे लिए यह आस्था से जुड़ा है, राहुल गांधी और कांग्रेस को राम मंदिर के लिए सोचने दीजिए, क्या सोच रहे हैं."

प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर क्या बोले राहुल गांधी?

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "आरएसएस और बीजेपी ने 22 जनवरी के समारोह को पूरी तरह से राजनीतिक नरेंद्र मोदी समारोह बना दिया है. यह आरएसएस-भाजपा का समारोह है और मुझे लगता है कि इसीलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह ऐसा करेंगे." समारोह में न जाएं. हम सभी धर्मों, सभी प्रथाओं के लिए खुले हैं. 

आगे उन्होंने कहा कि, "यहां तक ​​कि हिंदू धर्म के सबसे बड़े अधिकारियों ने भी 22 जनवरी के समारोह के बारे में अपनी राय सार्वजनिक कर दी है कि वे 22 जनवरी के समारोह के बारे में क्या सोचते हैं कि यह एक राजनीतिक कार्यक्रम है. इसलिए हमारे लिए ऐसे राजनीतिक समारोह में जाना मुश्किल है जो भारत के प्रधान मंत्री के इर्द-गिर्द बनाया गया हो और आरएसएस के इर्द-गिर्द बनाया गया हो.

calender
16 January 2024, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो