स्वाति मालीवाल संग बदसलूकी करने वाले विभव दिखे CM केजरीवाल के संग, बीजेपी कर रही सवाल

New Delhi: आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ स्वाति मालीवाल के गुनेहगार विभव बहुत आराम से चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं. जिसके बाद विपक्षियों ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरु कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

New Delhi: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को लेकर इन दिनों राजनीति बहुत गर्म है, दरअसल स्वाति के संग सीएम केजरीवाल के घर मारपीट करने वाले आरोपी विभव कुमार को लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संग देखा गया है.

जानकारी मिल रही है कि लखनऊ एयरपोर्ट पर बीते दिन यानी से बुधवार को रात के समय अरविंद केजरीवाल संग उनके पीए विभव कुमार दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया है. जिसके बाद सियासी गलियारों में इसको लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है. 

बीजेपी पार्टी कर रही सवाल 

सीएम केजरीवाल संग उनके पीए विभव के दिखाई देने के बाद इस तस्वीर को लेकर बीजेपी का कहना है कि अब सबकुछ बिल्कुल साफ है. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ संजय सिंह भी मौजूद हैं. अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार की यह तस्वीर ऐसे समय की है जब दो दिन पहले ही आप नेता संजय सिंह ने मीडिया के सामने कहा था कि "स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी करने वाले विभव के खिलाफ सीएम केजरीवाल सख्त एक्शन लेंगे."  

लखनऊ एयरपोर्ट पर सीएम संग दिखे विभव 

लखनऊ एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल होने के बाद बीजेपी इन फोटो के माध्यम से आम आदमी पार्टी को घेरा है. बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने अपने एक्स पर लिखा है कि "लखनऊ एयरपोर्ट की कल रात की ये फोटो. जिसमें काली शर्ट पहने वही विभव हैं जिसने स्वाति मालीवाल को मारा था. जबकि संजय सिंह भी हैं जिन्होंने कहा था कि विभव ने बहुत गलत किया, केजरीवाल जरुर एक्शन लेंगे. साथ में खुद केजरीवाल हैं जिन पर स्वाति को पिटवाने का आरोप है. दावा है कि यह तस्वीर बुधवार रात लखनऊ एयरपोर्ट की है, जहां सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ पीसी करने पहुंचे थे अरविंद केजरीवाल."

प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का बयान 

कपिल मिश्रा के पोस्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि "आप की महिला सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले के पीछे अरविंद केजरीवाल थे." वहीं पार्टी के नेता संजय सिंह के स्पष्ट करने के बाद भी विभव के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी. विभव बहुत आराम से आम आदमी पार्टी (आप) के शीर्ष नेताओं के साथ चुनाव प्रचार करने में लगे हैं. 

calender
16 May 2024, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो