हमें बहुत मारा... आवारा कुत्तों को खाना खिला रही थी लड़की, शख्स ने कील वाले डंडे से पीटा, VIDEO

देश की राजधानी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में करीब 150 आवारा जानवरों को रोजाना खाना खिलाने वाली एक युवती पर 14 मई सोमवार को सड़क किनारे एक दुकान में काम करने वाले एक एक व्यक्ति ने बेरहमी से हमला किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Animal Feeder Attacked: देश की राजधानी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में करीब 150 आवारा जानवरों को रोजाना खाना खिलाने वाली एक युवती पर 14 मई सोमवार को सड़क किनारे एक दुकान में काम करने वाले एक एक व्यक्ति ने बेरहमी से हमला किया है. उसने न केवल उसे मौखिर रुप से रोकने के का प्रयास किया बल्कि उसके द्वारा लाए गए भोजन को खा रहे कुत्तों पर हमला किया है.

साथ ही उस कुत्तों से प्यार करने वाले के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे परेशान किया है. हमले के बाद महिला ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो खून से लतपत दिखाई दे रही है. वीडियो में उसकी आंखों के सामने हुई पशु क्रुरता के खिलाफ आवाज उठाई थी.

 

लवली की बेटी मनीषा सोलंकी रोजाना अपने इलाके में सड़क के कुत्तों को खाना खिलाती थी. मां- बेटी की जोड़ी कुछ घरेलू भोजन तैयार करती थी और उस क्षेत्र में बेजुबान प्राणियों को प्रदान करती थी. हालांकि एक दिन इस समान्य घटना ने एक बड़ा मोड़ ले लिया. भोजन स्थल के पास की दुकान में काम करने वाली एक व्यक्ति ने मनीषा और उसके कुत्तों पर बेरमही से हमला किया.

 

मनीषा ने इंस्टाग्राम पर घटना के बारे में बताया और बेजुबान जानवरों के खिलाफ क्रूरता पर प्रकाश डाला. उसने आगे खुलासा किया कि कुत्तों की रक्षा करने की कोशिश करते समय खुद पर हमला किया गया.

मनीषा एक वीडियो में खून से लथपथ और बुरी तरह हिली हुई अवस्था में कहती है, "हमें बुरी तरह पीटा गया." "कोई हमारी मदद नहीं कर रहा है. कोई भी हमारे समर्थन में खड़ा नहीं है

 

calender
16 May 2024, 06:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो