Weather Update: गर्मी का सितम सहने के लिए हो जाएं तैयार, अगले 3 दिन में बढ़ेगा पारा, IMD ने जारी किया अपडेट

Weather Update: देशभर में सूर्य का प्रचंड रूप देखने को मिल रहा है. लोगों का तेज धुप झुलसा रही है. इस बीच मौसम विभाग का नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में तापमान का पारा और बढ़ने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Weather Update: राजधानी दिल्ली में गर्मी की मार से हाल फिलहाल राहत मिलने का आसार नहीं हैं. मौसम विभाग के ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अगले तीन दिनों के बीच राजधानी की तापमान में अधिकतम तीन डिग्री की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. बीते दिन मंगलवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री ज्यादा रहा.

दिल्ली वालों को हाल फिलहाल गर्मी से राहत मिलने का कोई आसार नहीं है. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के मुताबिक दिल्ली का तापमान बढ़ने वाला है. अगले तीन दिनों अधिकतम तापमान में 3 डिग्री की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.

आज कैसे रहेगा दिल्ली का मौसम

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक आज यानी बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 42 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. आज दिन भर कड़ी धूप रहने का अनुमान है. मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के लिए अपडेट जारी की है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अगले तीन दिनों के बीच राजधानी दिल्ली में गर्मी का सितम और बढ़ने वाला है. मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले तीन दिनों में तापमान में तीन डिग्री तक बढ़ सकता है.

आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल

दिल्ली में भीषण गर्मी दौर फिलहाल जारी रहेगा. मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली वासियों के ऊपर आसमान से आग बरसने वाली है.  इस हफ्ता दिल्ली का पारा 44 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ने का अनुमान है. दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, राजस्थान, छत्तीसगढ़ राज्य में गर्मी का सितम देखने को मिलेगा. कुछ जगहों पर मौसम विभाग ने लू चलने की भविष्यवाणी की है.

calender
15 May 2024, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो