RSS ने फिर किया हमला, जानिए क्यों कहा- भगवान का न्याय सत्य और आनंददायक है

RSS नेता का कहना है कि प्रभु राम हर सौ साल पर अपने राज्य में अश्वमेध यज्ञ किया करते थे. ताकि राज्य में भुखमरी की समस्या न हो, प्रभु राम हमेशा से न्याय की मूर्ति रहे हैं. यही वजह है कि अहंकारियों के अहंकार को भगवान राम ने तोड़ दिया है, प्रभु ने कहा अभी 5 साल आराम करो. जिन लोगों को अहंकार आ गया था उनको प्रभु ने सबसे बड़ी पार्टी तो बना दिया मगर पूरा हक देने से इन्कार कर दिए.

JBT Desk
JBT Desk

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी जितना अपना दमखम दिखा रही थी, उनती सीट हासिल नहीं कर पाईं. वहीं चुनावी नतीजे आने के बाद आरएसएस (RSS) की तरफ से बीजेपी को इशारों-इशारों में कई तरह की बातें बोली जा रही हैं. आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने मोदी और बीजेपी पर तंज कसा है, कुमार का कहना है कि भक्ति करने वाली पार्टी धीरे-धीरे अहंकारी हो गए. इससे पहले आरएसएस संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि देश की हकीकत को समझना जरूरी है. 

 नेता इंद्रेश कुमार ने साधा बीजेपी पर निशाना

आरएसएस (RSS) के नेता इंद्रेश कुमार ने बीजेपी और मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जो पार्टी राम की पूजा करती थी वह अहंकारी हो गई. इस हालात में साल 2024 में वह बड़ी पार्टी तो बन गई. मगर जिस तरह के सत्ता के हकदार वह थे उसे भगवान राम ने अहंकार के कारण अरचण डाल दी है. उनका कहना है कि भगवान राम का न्याय बड़ा सत्य है. इंद्रेश कुमार ने बीजेपी के साथ विपक्षी गठबंधन दोनों को अपनी बातों से घेरा है. 

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में रामराज्य का विधान देखिए, जिन्होंने राम की भक्ति तो की, मगर धीरे-धीरे अहंकारी हो गए. और जो लोग राम का विरोध करते थे, उनमें से किसी को भी सत्ता नहीं मिली. यहां तक कि सभी को मिलाकर दूसरे नंबर पर खड़ा कर दिया गया. कुमार ने मोदी सरकार को लेकर कहा कि उसे 241 पर ही भगवान ने रोक दिया, साथ ही उस पार्टी को बड़ा बना दिया जिसके अंदर प्रभु राम के लिए आस्था नहीं थी. उन सबको भगवान ने 234 पर रोक दिया है.

जनता संबोधन में इंद्रेश कुमार ने कही ये बात 

मिली जानकारी के मुताबिक नेता इंद्रेश कुमार जयपुर के नजदीक कानोता में रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दरमियान ही उन्होंने बिना किसी के नाम लिए कहा कि "जिसने गरीबों पर अत्याचार किया राम जी ने उससे बोला कि 5 साल आराम करो अगली बार देखेंगे कि तुम्हारे साथ क्या करना है. क्योंकि प्रभु राम ने सबकों न्याय दिया है." उनका कहना है कि प्रभु राम ने लोगों की रक्षा की साथ ही रावण का भला भी कर दिया. प्रभु हनुमान ने कहा था कि "राम से बड़ा राम का नाम"

calender
14 June 2024, 08:34 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो