Mukhtar Ansari Death: 'मौत नहीं साजिश थी', पिता की हत्या पर उमर अंसारी का बयान

Mukhtar Ansari Death: बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक आने से 28 मार्च को निधन हो गया. इसके बाद यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस बीच बाहुबली के बेटे उमर अंसारी ने आरोप लगाया है कि मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि जहर देने से हुआ है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Mukhtar Ansari Death News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में कैद बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक आने से 28 मार्च गुरुवार को निधन हो गया है. निधन के बाद यूपी अलर्ट पर है. इस बीच बाहुबली के बेटे उमर अंसारी ने आरोप लगाया है कि उसके पिता की मौत धीमा जहर देने से हुआ है. उमर अंसारी ने ये भी कहा की मुझे मीडिया से पिता की मौत जानकारी मिली है. वहीं राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है और मऊ, गाज़ीपुर और बांदा जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है.

बता दें कि, मुख्तार अंसारी का एक बेटा अब्बास अंसारी इस समय कासगंज जेल में सजा काट रहा है वहीं दूसरा बेटा उमर अब्बास 2 दिन पहले ही मेडिकल कॉलेज में पिता को देखने गया था.

उमर अंसारी ने धीमा जहर देने का आरोप

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने पिता की मौत के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है. उमर अंसारी ने दावा किया है कि उनके पिता को खाने में जहर दिया गया था. पिता की मौत के बारे में उमर ने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से इसके बारे में पता चला लेकिन, अब, पूरा देश सब कुछ जानता है. दो दिन पहले, मैं उनसे मिलने आया था, लेकिन मुझे उनसे मिलने नहीं दिया गया.  प्रशासन की ओर से मुझे कुछ नहीं बताया गया. हमने पहले भी कहा था और आज भी धीमा जहर देने के आरोप पर यही कहेंगे. 19 मार्च को डिनर में जहर दे दिया गया. हम न्यायपालिका की शरण में जाएंगे, हमें उस पर पूरा भरोसा है.

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद राज्य में अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश के सबसे खूंखार गिरोह के नेताओं में से एक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. 60 वर्षीय अंसारी को मृत घोषित किए जाने से कुछ समय पहले एक सप्ताह में दूसरी बार बांदा जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें मंगलवार को 14 घंटे के लिए भर्ती कराया गया था जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यू हो गई है. बाहुबली के मौत के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

calender
29 March 2024, 05:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो