भरतपुर का वह अनोखा मंदिर जहां 42 दिनों की पूजा से होती है इच्छापूर्ति

आपको अगर लग रहा हो कि आपके घर के किसी इंसान के अंदर नेगेटिव शक्ति है तो आप उसे इस मंदिर का दर्शन करवाने ले जा सकते हैं, क्योंकि इस मंदिर में आते ही नेगेटिव शक्ति भाग जाती है.

JBT Desk
JBT Desk

भगवान पर श्रद्धा हर किसी का होता है, अपने जीवन में कष्टों को दूर करने के लिए लोग मंदिर में जाकर भगवान के सामने प्रार्थना करते हैं. मगर कुछ मंदिरों की ऐसी विशेषता होती है कि वहां पूजा करने से मन इच्छित फलों की प्राप्ति होती है. दरअसल राजस्थान के भरतपुर में एक ऐसा ही मंदिर स्थित है जहां पर भगवान के लगातार 42 दिनों तक दर्शन करने से हर मनोकामना पूर्ण हो जाती है. इसके बावजूद घर में वास करने वाली नकारात्मक शक्तियां नष्ट हो जाती है. इस मंदिर को बामड़ा वाले हनुमान जी के नाम से जाना जाता है.  

42 दिन की पूजा का विशेष फल 

लोगों का कहना है कि इस मंदिर में लगातार 42 दिन दर्शन करने एवं दीपक जलाने से व्यक्ति की हर मनोकामना पूर्ण होती है. दरअसल ये मंदिर बहुत पुराना है, यहां पर 42 दिन तक लगातार पूजा करने एवं दीपक जलाने से व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि आती है. इसके अलावा घर में स्थित नेगेटिव शक्तियां इनके प्रकोप से दूर होने लगती है. इस मंदिर में हर दिन भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिलती है. 

पूजा से होती है नेगेटिव एनर्जी खत्म 

मीडिया जब इस सच्चाई का पता लगाने वहां पहुंची तो वहां के स्थानीय लोगों का कहना था कि यह मंदिर कस्बे का सबसे पुराना मंदिर है. जिसे बामड़ा वाले हनुमान जी के नाम से जाना जाता है. इस मंदिर में हर दिन बहुत संख्या में लोगों की मौजूदगी होती है, प्रभु हनुमान के दर्शन मात्र से जीवन के सारे पापों को नष्ट किया जा सकता है. अगर आप भी अपने जीवन में पाप एवं कष्टों से मुक्ति पाना चाहते हैं या फिर आपको लगता है कि आपके घर में नेगेटिव शक्ति की मौजीदगी है तो आप बामड़ा वाले हनुमान जी का दर्शन-पूजन करने जा सकते हैं.

calender
10 June 2024, 02:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो