इंडिया से हारकर रोया पाकिस्तान; फील्ड में फूट-फूटकर रोते नजर आए नसीम शाह, देखिए VIDEO

Viral Video: बीती रात हुआ इंडिया-पाकिस्तान का मैच कापी दिलचस्प रहा. दोनों टीमों ने दीत के लिए अपनी ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया. लेकिन इसमें कोई एक ही विनर हो सकता था, जोकि भारत था. इस दौरान एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: पाकिस्तान भारत के खिलाफ अपने विश्व कप के हुडदंग को खत्म करने के करीब पहुंच गया, लेकिन अंत में परिणाम वही हुआ जिसकी सभी को उम्मीद थी. रोहित शर्मा और उनके लड़कों ने कमाल करते हुए गेम को अपनी तरफ मोड़ लिया. इसमे कोई शक नहीं ये मैच बेहद ही रोमांचक था, भारत ने मैच में 119 रन का शानदार बचाव करते हुए छह रन से जीत हासिल की है. 

रो पड़े नसीम शाह 

इंडिया-पाकिस्तान का मैच दोनों ही देशों के लिए खास था. एक तरफ जहां भारत पर जीत का दबाव था तो वहीं, पाकिस्तान भी इसको हर हाल में जीतना चाहता था. लेकिन खेल में कोई एक टीम ही विजेता होती है, इस मैच में जोकि भारत की टीम थी. पाकिस्तान के मैच हार जाने के बाद उनकी टीम के चेहरे पर इसका दुख साफ नजर आया. नसीम शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने आंसू साफ करते नजर आ रहे हैं.

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए प्रसिद्ध रूप से लगातार छक्के लगाने के दो साल बाद, नसीम अपना काम पूरा नहीं कर सके और निराशा उनके गालों पर आंसुओं के रूप में बह निकली. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहीन अफरीदी उनको तसल्ली देते नजर आ रहे हैं. उनको गले लगाकर वो हौंसला बढ़ा रहे हैं. इसके अलावा बारत ने भी दरियादिली दिखाते हुए उनको हिम्मत दी. कप्तान रोहित उनके प्रयासों के लिए उनकी पीठ थपथपा रहे थे. 

कैसा रहा मैच

न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच पहली बार होने वाली भिड़ंत को लेकर काफी उत्साह था लेकिन पिच के तनाव ने हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीदों को पहले ही कम कर दिया था. फिर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाजों के पहले 3 ओवर में ही आउट हो जाने से बड़े स्कोर की संभावना और भी कम हो गई. पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा शानदार प्रदर्शन करने वाले कोहली पहली बार दूसरे ओवर में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. कप्तान रोहित ने पहले ओवर में छक्का जरूर लगाया लेकिन तीसरे ओवर में शाहीन शाह अफरीदी ने उन्हें भी आउट कर दिया.

भारत ने पाकिस्तान को 120 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन पाकिस्तान इस लक्ष्य तक नहीं पहुंच सका. जबकि पाकिस्तान सात विकेट खोकर 113 रन ही बना सका. भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे जसप्रित बुमरा और हार्दिक पंड्या जिन्होंने मैच का पासा पलट दिया.

calender
10 June 2024, 07:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो