पाकिस्तान का मैच देखने के लिए ट्रैक्टर बेच खरीदा टिकट, शख्स ने बयान किया दर्द, देखिए VIDEO

Viral Video: एक पाकिस्तानी फैन ने 3,000 अमेरिकी डॉलर का टिकट पाने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच दिया था, लेकिन अपनी टीम को गेम जीतते हुए नहीं देख सका. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान की भारत से सातवीं हार भारतीय प्रशंसकों के लिए खुशी की बात थी, इसके साथ ही मेन इन ग्रीन के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली थी. पाकिस्तान की हार से सबसे ज्यादा उस शख्स को झटका लगा है जिसने अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन में देखने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच दिया था. पाकिस्तान मैच भी हार गया और उसका ट्रैक्टर भी गया. देखिए ट्रैक्टर बेचने वाले शख्स ने क्या कहा? 

मैच के लिए बेच दिया ट्रैक्टर

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में  ICC T20 World Cup का मैच खेला गया. ये मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ. दोनों ही देशों के लोग इस माच के लिए काफी उत्साहित थे, इनमें एक शख्स ऐसा था जिसके उत्साह का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने मैच देखने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच डाला. उस पैसे से इस शख्स ने मैच का टिकट खरीदा और अपनी पाकिस्तानी टीम को हारते हुए देखा. जी हां उस शख्स का भी ये ही कहना है कि उस शख्स को भी अब इतना महंगा टिकट लेने का अफसोस होगा. 

3000 डॉलर का टिकट 

पाकिस्तान की टीम भारत से 6 रन से हार गई. इसके बाद टीम की हार से नाराज एक पाकिस्तानी समर्थक ने कहा, 'मैंने 3000 डॉलर (भारतीय मुद्रा में 2.5 लाख रुपये) का टिकट पाने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच दिया. उस शख्स ने कहा कि ''जब हमने भारत का स्कोर देखा तो हमको लगा था कि अब पाकिस्तान आसानी से भारत को हरा देगा, लेकिन जैसे ही बाबर आजम आउट हुए वैसे ही सबकी उम्मीदें टूट गईं. 

calender
10 June 2024, 12:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो