KKR की जीत के बाद देखिए आंद्रे रसेल और सुनील नारायण का कैरेबियन डांस का वीडियो

फाइनल में पहुंचने के बाद कोलकाता के खिलाड़ियों ने जोरदार तालियां बजाईं. मंगलवार रात कोलकाता के खिलाड़ियों ने पार्टी दी. डिस्को में खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

आईपीएल 2024 के क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में कोलकाता के गेंदबाजों ने वाकई अपना शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने हैदराबाद की पूरी पारी 159 रनों पर समेट दी. इसलिए कोलकाता के सामने जीत के लिए सिर्फ 160 रनों की चुनौती थी. कोलकाता ने 38 गेंद और आठ विकेट रहते हुए विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया. फाइनल में पहुंचने के बाद कोलकाता के खिलाड़ियों ने जोरदार तालियां बजाईं. मंगलवार रात कोलकाता के खिलाड़ियों ने पार्टी दी. डिस्को में खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

रसेल ने मचाया धमाल

कोलकाता में फाइनल में पहुंचने के बाद मालिक शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस का अभिवादन किया. हैदराबाद को हराने के बाद कोलकाता के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. आंद्रे रसेल और सुनील नारायण ने डिस्को में जाकर डांस किया. मंगलवार की रात रसेल और नारायण ने डिस्को की धुन पर धमाल मचाया. दोनों का कैरेबियन डांस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है.

आईपीएल 2024 में सुनील नरेन का प्रदर्शन

इस सीजन में सुनील नारायण ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया है. उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया. ओपनर बल्लेबाजी करते हुए नारायण ने गेंदबाज की धज्जियां उड़ा दीं. उन्होंने 13 मैचों में 166 की स्ट्राइक रेट से 482 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं. उन्होंने 32 छक्के और 50 चौके लगाए. नारायण ने गेंदबाजी करते हुए 16 विकेट लिए हैं. 

calender
22 May 2024, 11:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो