6 अप्रैल को स्थापना दिवस पर सामाजिक न्याय पक्ष पखवाड़ा मनाएगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के स्थापना दिवस 6 अप्रैल के अवसर पर पार्टी ने सामाजिक न्याय पक्ष पखवाड़ा मनाने का फैसला किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के स्थापना दिवस 6 अप्रैल के अवसर पर पार्टी ने सामाजिक न्याय पक्ष पखवाड़ा मनाने का फैसला किया है। भाजपा संसदीय दल की मंगलवार को हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को अपने क्षेत्र में सेवा कार्य करने की सलाह दी है।

यहां अंबेडकर भवन में आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर 7 से 20 अप्रैल तक सामाजिक न्याय पक्ष पखवाड़ा मनाया जाएगा। इस दौरान 15 दिन तक हर रोज अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने सांसदों को अपने क्षेत्र में सेवा कार्यों का आयोजन करने की सलाह दी। उन्होंने सांसदों से कहा कि आज़ादी के अमृत महोत्सव के इस पर्व पर आप सभी खुद को अपने क्षेत्र में सेवा में लगाएं।

बैठक की जानकारी देते हुए संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से पार्टी के स्थापना दिवस से लेकर 20 अप्रैल तक केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण व महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने और जनता के बीच जाकर काम करने को कहा है। प्रधानमंत्री ने सांसदों से स्थापना दिवस पखवाड़े के तहत अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रतिदिन एक बड़ा आयोजन करने और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने की सलाह दी।

calender
05 April 2022, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो