विवादित बयान देने पर सपा विधायक शहजील इस्लाम पर केस दर्ज

बरेली जिले की भोजीपुरा सीट से सपा विधायक शहजील इस्लाम के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में थाना बारादरी में केस दर्ज किया गया है। रविवार को हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने एसपी सिटी रवींद्र कुमार को ज्ञापन दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बरेली जिले की भोजीपुरा सीट से सपा विधायक शहजील इस्लाम के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में थाना बारादरी में केस दर्ज किया गया है। रविवार को हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने एसपी सिटी रवींद्र कुमार को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में मुख्यमंत्री के अपशब्द बोलने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराने की मांग की थी। पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक शहजील इस्लाम ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया है और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियों में विधायक कह रहे है कि विपक्ष की आवाज दबाने पर बंदूक से गोलियां निकलेगी।

बताया जा रहा है कि जिस कार्यक्रम में विधायक ने यह बात वह कार्यक्रम आकाशपुरम में सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना के आवास पर हुआ था। हिंदू युवा वाहिनी ने आरोप लगाया कि विधायक शहजील इस्लाम के बयान से सांप्रदायिक सौहार्द खराब हो सकता है और हिंदू समाज में इस बयान से आक्रोश उत्पन्न हो रहा है।

calender
04 April 2022, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो