कांग्रेस नेता और झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार किया

कांग्रेस नेता और  झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री  आलमगीर आलम को बुधवार को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. 15 मई को ईडी ने दूसरी बार आलमगीर को ईडी के समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था.

JBT Desk
JBT Desk

 Alamgir Alam: कांग्रेस नेता और  झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री  आलमगीर आलम को बुधवार को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. 15 मई को ईडी ने दूसरी बार आलमगीर को ईडी के समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था.जांच में सहयोग न करने पर हुई मंत्री आलमगीर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आलमगीर आलम के सचिव के नौकर घर से 37 करोड़ रुपये से अधिक कैश बरामद हुआ था. इस के चलते उसने पूछताछ की गई थी. इसके बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम से आज सुबह 11 बजे पूछताछ की जा रही थी. इसके बाद ईडी ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. ईडी ने रविवार को आलमगीर को तलब किया था. उन्हें 14 मई को रांची स्थित जोनल कार्यालय में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था.

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव लाल और लाल के घरेलू जहांगीर को गिरफ्तार करने के कुछ दिन बाद ईडी मंत्री मंगलवार को तबल किया था उसके बाद बुधवार को फिर से ईडी ने उन्हें तलब किया था.आलमगीर आलम राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री हैं. पिछले हफ्ते उनके घरेलू सहायक जहांगीर के परिसर से जब्त की गई करोड़ों रुपए की नकदी से उन्होंने खुद को अलग कर लिया था.

calender
15 May 2024, 06:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो