मध्य प्रदेश: रायसेन जिले में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक की मौत

रायसेन जिले के बरेली कस्बे में नवीन टॉकीज चौराहा पर रात्रि गश्त के दौरान दो पुलिसकर्मियों को नशे में धुत युवकों ने कार से टक्कर मार दी। इस हादसे में एसएएफ के प्रधान आरक्षक राजेंद्र यादव और आरक्षक हरि सिंह भदौरिया घायल हो गए

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के बरेली कस्बे में नवीन टॉकीज चौराहा पर रात्रि गश्त के दौरान दो पुलिसकर्मियों को नशे में धुत युवकों ने कार से टक्कर मार दी। इस हादसे में एसएएफ के प्रधान आरक्षक राजेंद्र यादव और आरक्षक हरि सिंह भदौरिया घायल हो गए। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि 61 वर्षीय राजेंद्र यादव का घटनास्थल पर एक पैर कटकर दूर जा गिरा।

घटना में दोनों घायलों को उपचार के लिए तत्काल नगर के सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटना की खबर मिलते ही एसडीओपी राजीव जंगले, थाना प्रभारी आशीष सप्रे और पुलिस बल सिविल अस्पताल पहुंच गया। घटना में पैर कट जाने से अधिक मात्रा में रक्तस्राव होने के कारण हेड कांस्‍टेबल यादव की 15 मिनट के अंदर मौत हो गई। वहीं कांस्‍टेबल हरि सिंह भदौरिया के पैर में फ्रैक्चर आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन एक बजे नगर के मुख्य मार्ग टॉकीज चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात एसएएफ के राजेंद्र यादव और हरि सिंह भदौरिया चौकी के सामने गश्‍त कर रहे थे। उसी बीच पिपरिया की तरफ से आई तेज रफ्तार टाटा टियागो कार क्रमांक MP-04-EA-5684 ने उन्‍हें टक्कर मार दी।

बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं हाईमास्क लाइट का सीमेंट का स्टैंड भी क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं घटना के तत्काल बाद आरोपी योगेश राय निवासी बम्होरी, सतपाल राजपूत निवासी नूरनगर और कृष्णा लोधी निवासी उडदमऊ को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि पुलिस को गाड़ी से शराब सहित खाने-पीने का अन्य सामान भी मिला।

वहीं घटना में घायल हुए हरि सिंह भदोरिया ने बताया कि रात करीब 12 बजे थाने से गश्त के लिए निकले थे। करीब एक घंटे नगर में गश्त के दौरान नवीन टॉकीज चौराहा पर पहुंच कर अभी 10 मिनट ही हुआ था, तभी पिपरिया मार्ग से तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी। बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही मृतक राजेंद्र यादव के परिजन भिंड से निकल चुके हैं। वहीं पुलिस ने मृतक राजेंद्र यादव का शव मर्च्‍युरी में रखवा दिया गया है।

calender
14 February 2023, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो