भाजपा का झंडा लगाने पर मुस्लिम युवका को घर में घुसकर पीटा

कानपुर के किदवई नगर में रहने वाले एक मुस्लिम युवक भाजपा का झंडा लगाना मंहगा पड़ गया। भाजपा का झंडा लगाने पर पड़ोसियों ने युवक को घर में घुसकर पीटा है। इसके साथ ही झंडा न हटाने पर युवक को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कानपुर के किदवई नगर में रहने वाले एक मुस्लिम युवक भाजपा का झंडा लगाना मंहगा पड़ गया। भाजपा का झंडा लगाने पर पड़ोसियों ने युवक को घर में घुसकर पीटा है। इसके साथ ही झंडा न हटाने पर युवक को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पीड़ित की शिकायत पर किदवई नगर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर किदवई नगर की जूही लाल कालोनी में रहने वाले शकील अहमद ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी उसको इस बात के लिए मारते हैं क्योंकि उसने अपने घर में बीजेपी का झंडा लगाया हैं।

शकील का कहना है कि वह बीजेपी का पहले से समर्थक है। शकील ने बताया कि वह 2013 से बीजेपी का समर्थक है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पसंद करता है। शकील का कहना है कि इस बार विधान सभा चुनाव में मैंने अपने घर पर बीजेपी का झंडा लगाया, जबकि बाकी के पूरे मोहल्ले वालों ने कांग्रेस का झंडा लगाय। मेरे द्वारा बीजेपी के झंडा लगाना पड़ोसी शहनवाज को अच्छा नहीं लगा तो इस बाद को लेकर उसने अपने घरवालों के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट की।

पुलिस को दी तहरीर में बताया गया कि आरोपी की ओर से उसे लगातार धमकाया जा रहा है। अगर उसे यहां रहना है तो हमारी तरफ रहना पड़ेगा। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर फआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर बाबूपुरवा एसीपी आलोक सिंह ने बताया कि एक युवक द्वारा बीजेपी का झंडा लगाने पर मारपीट की गई है। इस मामले में पुलिस आरोपी शाहनवाज समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस मामले की जांच की जा रही है।

calender
01 April 2022, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो