ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन है...गिरिराज सिंह का बड़ा हमला

Asaduddin Owaisi Bihar Visit: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कि AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बिहार में विरोध होना चाहिए. इस दौरान उन्होंने ओवैसी पर कई आरोप लगाए है.

JBT Desk
JBT Desk

Asaduddin Owaisi Bihar Visit:  लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव जारी है. इसको लेकर देश में बयानबाजी का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है.  इस बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी 25 मई को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे.

इस दौरान ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. मुस्लिम आरक्षण पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर उनका कहना है कि "वह (अमित शाह) सभी का आरक्षण खत्म कर देंगे. वह संविधान भी खत्म कर देंगे."

 

इसके बाद वहीं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उनके बयान और बिहार दौरे का विरोध किया. उन्होंने ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ऐसे नेता हैं, जो कभी राष्ट्रगान के दौरान मौजूद नहीं रहते हैं.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को बिहार में काराकाट लोकसभा क्षेत्र की पार्टी की प्रत्याशी प्रियंका चौधनी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए यहां पहुंचे हैं. काराकाट सीट पर प्रियंका चौधरी का टक्कर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और एनडीए उम्मीदवार उपेन्द्र कुशवाहा से है. यहां रैली करने के बाद ओवैसी पटना में भी एक चुनावी कार्यक्रम में भाग लेंगे.

calender
25 May 2024, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो